Bihar: लालू ने नीतीश कुमार को कहा ‘पलटू राम’, बीजेपी ने पूछा जेल के अंदर ट्विटर कैसे चला रहे हैं लालू

JBT Staff
JBT Staff October 20, 2020
Updated 2020/10/20 at 3:45 PM

Bihar: बिहार की 12 करोड़ जनता को आने वाले 10 नवंबर के बाद एक नया मुख्यमंत्री मिल सकता है, हालांकि NDA ने अपने सीएम फेस का खुलासा कर दिया है या कहें नीतीश कुमार फिर एक बार बिहार की कमान संभाल सकते हैं लेकिन जिस तरह तेजस्वी यादव को समर्थन मिलता दिख रहा है, उससे टक्कर कांटे की लग रही है.

इन दिनों बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व चारा घोटाले के आरोपी लालूप्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav), अपनी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल व बेटे तेजस्वी यादव के समर्थन में ट्विटर पर खासा सक्रिय हो चुके हैं, पिछले कुछ दिन से वह बेटे तेजस्वी के पोस्ट को रीट्वीट कर रहे है.

आरजेडी के विज्ञापनों को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, लालू ने आज ट्विटर पर नीतीश कुमार की तरफ तंज कसते हुए कहा कि ‘पलटू राम तक ये कुर्सी पहुंचा देना, इसी कुर्सी की खातिर बार बार उसने अपना आत्मसम्मान, स्वाभिमान, नीति, नियम, नियति, विचार, सिद्धांत और जमीर बेच डाला है’.

आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला हमेशा की भांति चुनावी रंग का हिस्सा सा है, दूसरी तरफ बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने आरजेडी के सुप्रीमो लालू के ट्विटर पर एक्टिव रहने पर सवाल उठाया. उनका कहना है ‘बिहार की जनता को शर्म आती है कि उन्हें लालू प्रसाद यादव जैसा भ्रष्टाचारी सीएम भी मिला था’.

संजय झा ने लालू के ट्विटर सक्रियता पर सवाल उठाया, उनका कहना है जेल में बंद यह आदमी ट्विटर कैसे इस्तेमाल कर रहे हैं, यह तो जांच का विषय है. पूर्व बीजेपी अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तरह उन्होंने भी नीतीश कुमार की तारीफ की, बोले नीतीश जी की आगुवाई में बिहार सही दिशा में हैं, बिहार तरक्की कर रहा है.

 

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.