Khushbu Sundar: बीजेपी का दामन थाम चुकी खुशबू सुंदर ने पीएम मोदी की तारीफों का बांधा पुल, नीतियों की बातों पर पलटा बयान

JBT Staff
JBT Staff October 13, 2020
Updated 2020/10/13 at 10:45 AM

Khushbu Sundar: साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरस्टार खुशबू सुंदर, 50 वर्ष की हो चुकी हैं, इंडियन सिनेमा में बड़ा कद हांसिल करने के बाद उन्हें भारतीय राजनीति में भी अव्वल दर्जे का लीडर बनना है, ऐसे में कोई पार्टी उन्हें टिकट न दे तो वह दल बदली का रास्ता अपनाएंगी ही.

हालांकि कांग्रेस ने खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) तमिलनाडु में खासा मशहूर होने के नाते प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार सौंपा लेकिन न ही लोकसभा चुनाव और न ही अब राज्यसभा का रास्ता दिखाया, कारण यही माना जा रहा है उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को अलविदा कह दिया.

200 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय का जलवा बिखेर चुकी खुशबू की पॉपुलैरिटी, भारतीय जनता पार्टी के लिए हुकुम का इक्का साबित हो सकती है. उन्होंने बीते सोमवार या कहें 12 अक्टूबर 2020 को उन्होंने दिल्ली के बीजेपी कार्यलय में पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) के हाथों सत्ताधारी पार्टी का दामन थाम लिया.

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ में कोई कमी नहीं की, उनका कहना है इस देश को आगे ले जाने का काम सिर्फ पीएम मोदी जैसे ही लीडर कर सकते हैं, समय के चलते उन्होंने ऐसा अहसास किया और आख़िरकार पार्टी में शामिल होने का फैलसा किया.

साथ ही उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कहने का कारण भी बताया, उनका कहना है कांग्रेस में ऐसे लीडर हैं जो जमीनी स्तर पर काम नहीं करते हैं, उनके जैसे लोग जो पार्टी के लिए गंभीरता से काम करना चाहती हैं, उन्हें पीछे धकेलना का काम किया जाता आ रहा है.

आपको बता दें पीएम मोदी की तारीफ में कसीदें पढ़ने वाली खुशबू (Khushboo) किसी दिन पीएम मोदी की सरकार की नीतियों के खिलाफ थी, बहुत जल्द उनके कामों व जनता से लगाव का पता भी चल जाएगा, प्रदेश की जनता के हित में फैसला लिया होगा तो वह भी सबके सामने आ जाएगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.