India News

Khushbu Accident: बीजेपी नेत्री खुशबू का कार एक्सीडेंट, मल्लमारुवथुर में कंटेनर ने मारी भीषण टक्कर

Khushbu Accident: अक्टूबर 2020 में कांग्रेस छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई पूर्व अभिनेत्री खुशबू की कार आज सुबह मल्लमारुवथुर में किसी कंटेनर के टक्कर की शिकार हो गई, सोशल मीडिया पर क्षतिग्रस्त कार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

कार की तस्वीरें देखकर एक बार के लिए कोई भी शॉक हो सकता है लेकिन मशहूर अभिनेत्री खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) इस घटना में पूरी तरह से सुरक्षित हैं, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी कार बिलकुल सही दिशा में लिमिटेड स्पीड से चल रही थी जबकि बेकाबू कंटेनर उनकी कार को बुरी तरह टक्कर मार देता है.

पुलिस ने कंटेनर ड्राईवर से पूछताछ जारी रखी है, ट्विटर पर खुशबू ने चाहने वालों के साथ घटना की खबर साझा की है. सकारात्मक विचारों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है वह जिस दिशा में जा रही थी, जा रही हैं, कैप्शन में लिखती हैं ‘जिंदगी हर कदम एक नई जंग है, जीत जायेंगे हम तू अगर संग है’. 3-4 ट्वीट के माध्यम से उन्होंने घटना के बारे में बताया है, साथ ही चाहने वालों को शुभ संदेशों के लिए शुक्रिया कहा है.

यह भी पढ़ें:  26/11: कसाब ने बनाई थी समीर चौधरी नाम की फर्जी आईडी, पूर्व कमिश्नर राकेश मारिया की किताब से हुए चौंकाने वाले खुलासे

अतः वेलयात्रई (VelYatrai) में हिस्सा लेने जा रही है एक्ट्रेस-लीडर खुशबू, पूरी रह सुरक्षति हैं, सुबह सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया है. नखत खान (Nakhat Khan) आका खुशबू पिछले महीने ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हैं, वह बहुत जल्द पार्टी से चुनाव लड़ती हुई भी नजर आयेंगी.

ट्विटर पर खुद एक्ट्रेस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी की तस्वीरें साझा की हैं, साथ ही शुभचिंतकों के साथ खुद की सलामती की खबर भी साझा की है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top