WWE रेसलर खली उतरे चुनावी मैदान में, दलेर मेहंदी ने थामा BJP दामन, देखें तस्वीरें

JBT Staff
JBT Staff April 26, 2019
Updated 2019/04/26 at 3:33 PM

Lok Sabha Election 2019: सनी देओल के बाद एक और पंजाबी बॉलीवुड स्टार ने भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामा, ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोदी लहर अब भी बरकरार है.

सिने जगत के बड़े नाम जैसे रवि किशन, सनी देओल, निरहुआ, सूफी संगीत के सम्राट हंस राज हंस के बाद अब पॉप गायिकी के लिए मशहूर दलेर मेहंदी ने भी BJP को अपना पार्टी चुना.

दूसरी तरफ WWE के पूर्व रेसलर खली ने भी कोलकाता के जादवपुर में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीद्वार अनुपम हजरा के लिए प्रचार प्रसार किया. दिग्गज फाइटर द अंडरटेकर, केन व ट्रिपल एच जैसों को पटखनी दे चुके खली को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

दलेर मेहंदी ने अधिकारिक तौर पर आज दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष व एक्टर मनोज तिवारी, केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन, हंस राज हंस के मौजूदगी में बीजेपी को ज्वाइन कर लिया, अब कयास ये भी लगाई जा रही है कि BJP उन्हें लोकसभा चुनाव भी लड़वा सकती है.

पंजाबी व सूफी संगीत में बड़ा नाम कमाने वाले हंस राज हंस के रिश्तेदार भी हैं दलेर, छोटे भाई मिका सिंह को कौन नहीं जानता. इन सबकी पॉपुलैरिटी का बीजेपी को फायदा मिलना तय है.

अब आपको बताते हैं दलेर और दिग्गज गायक हंस राज हंस रिश्तेदार कैसे हैं, साल 2017 में हंस के बेटे नवराज और दलेर की बेटी अवजीत कौर ने शादी की थी.

चुनावी घमासान में यह देखने वाली बात होगी कि साहित्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कितनी सफलता मिलती है. दूसरी तरफ The Great Khali भी भाजपा के लिए प्रचार में जुटे हैं, कोलकाता से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.