India News

Kanhaiya vs Amitabh Sinha: कन्हैया कुमार और बीजेपी नेता अमिताभ सिन्हा के बीच तीखी बहस, देखें विडियो

Kanhaiya vs Amitabh Sinha: रविवार 5 जनवरी को जेएनयू कैंपस में जाकर कुछ उपद्रवियों ने तोड़ फोड़ व मार पीट की, जिसके बाद हंगामे को और हवा लगी. JNU स्टूडेंट्स पहले से ही फीस बढ़ोतरी व नागरिकता कानून को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे, कैंपस परिसर में मार पीट के बाद विवाद और बढ़ चुका है.

छपाक (Chhapaak) के प्रमोशन के इवेंट के लिए दिल्ली गयी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस मुद्दे को और भी गर्म कर दिया. उनके जेएनयू जाने से फैंस के बीच बड़ी बहस तो छिड़ी ही साथ ही कई फैंस ने उन्हें अनफ़ॉलो व फिल्म की टिकट कैंसल तक करनी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें:  Salman Khan: मुंबई पुलिस को सलमान खान ने भेंट किए 1 लाख सेनिटाइजर, CM उद्धव ठाकरे ने कही ये बात

भले ही कुछ लोग उन्हें टुकड़े टुकड़े गैंग की मेंबर, देशद्रोही आदि कह रहा हो लेकिन जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने उनके हौंसले को सलाम कहा और कहा कि दीपिका इतिहास आपको याद रखेगा. इसके बाद कन्हैया को कई न्यूज़ चैनलों ने डीबेट में बुलाया और जेएनयू में हो रहे हंगामे के बारे में कई सवाल दागे.

इस बीच उनका सामना बीजेपी नेता अमिताभ सिन्हा (Amitabh Sinha) से हुआ, इस डीबेट की विडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जहां कन्हैया कुमार को उनपर भारी पड़ते देखा जा रहा है. कन्हैया उनसे तीखी बहस के दौरान स्टॅलिन मुर्दाबाद भी बोलते हैं और जवाब में गोडसे मुर्दाबाद भी सुनना चाहते हैं लेकिन अमिताभ भी प्रज्ञा ठाकुर की तरह गोडसे भक्त साबित होते हैं.

यह भी पढ़ें:  Ajit Jogi dies at 74: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी का देहांत, 20 दिनों से अस्पताल में थे भर्ती

अमिताभ सिन्हा, कन्हैया कुमार पर आरोप लगाते हैं कि ये लोग गरीबी बेच रहे हैं, जवाब में कन्हैया कुमार कहते हैं तब तो देश के पीएम भी गरीबी बेच रहे हैं. यहां देखिए वायरल विडियो के अंश:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top