Kanhaiya Kumar: कन्हैया कुमार ने कही BJP में शामिल होने की बात, बोले ‘मिट जाएगा देशद्रोही का आरोप’

JBT Staff
JBT Staff October 13, 2020
Updated 2020/10/13 at 2:40 PM

Kanhaiya Kumar: बिहार में चुनावी बिगुल बज चुका है, 2 हफ्ते बाद विधानसभा चुनाव हैं. ऐसे में कई चुनावी रंगों का रुझान आना शुरू हो गया है, कहीं टिकट नहीं मिलने पर नेता फूट-फूट कर रो रहे हैं तो कहीं तीखे बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.

इस बीच भारतीय जनता पार्टी व प्रधानमंत्री मोदी के कट्टर विरोधी व जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने बीजेपी पर जबरदस्त तंज कसा है, उनका है उन्हें देशद्रोही देशद्रोही कहना बंद करो नहीं तो वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर अपना शुद्धिकरण करवा देंगे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का उदाहरण देते कन्हैया ने कहा कि जब तक सिंधिया कांग्रेस में थे तब तक उन्हें बुरा बताया जाता था लेकिन जबसे पार्टी में शामिल हुए हैं वह अच्छे कहे जाते हैं, इस तरह अगर वह बीजेपी में शामिल होंगे तो उनका भी शुद्धिकरण हो जाएगा.

आपको बता दें बिहार की राजनीति में क्लाइमेक्स आने को तैयार है, लोक जनशक्ति पार्टी संस्थापक रामविलास पासवान के देहांत के बाद बेटे चिराग पासवान के साथ भावुक रूप से जुड़ रहे हैं. बिहार के कई युवा चिराग पासवान के रुप में ही अगला सीएम देख रहे हैं. वहीं कन्हैया का कहना है बीजेपी ने इस कोरोना काल को ही चुनाव के लिए बेहतर समय समझा क्योंकि उन्हें नीतीश कुमार की बैसाखी की जरूरत नहीं पड़ेगी.

फिर एक बार पीएम मोदी की तरफ जुमलेबाजी वाला कमेंट करते हुए कन्हैया बोले जनता समझ चुकी है कि विकास के मुद्दों पर वोटिंग की जाए न कि जुमलेबाजी पर. RJD विधायक सुरेन्द्र राय टिकट नहीं मिलने पर रो पड़े तो पूर्व डीजी गुप्तेश्वर पांडेय फिर एक बार टिकट पाने में नाकामयाब रहे, इसी तरह बिहार चुनाव खासा चर्चा में है, आगे और भी रोमांच देखने को मिलने वाला है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.