Bollywood

Kangana vs Uddhav: हिमांचल को ‘गांजा स्टेट’ कहने पर कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को खूब लताड़ा, बताया पप्पू सेना

Kangana vs Uddhav: कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है, बहुचर्चित मुद्दे को स्टेट सीएम उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र बनाम हिमांचल प्रदेश रुख देने की कोशिश की तो बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उन्हें खूब खरी खोटी सुना डाली.

महाराष्ट्र के मुंबई स्थित हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के उपर तंज कसते हुए उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने उनकी बगावत को ‘नमक हरामी’ तक करार दे दिया. इससे पहले उनकी पार्टी नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कंगना को हरामखोर बोल डाला था, जिसके बाद बड़ा बवाल मच गया था.

पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर ड्रग रैकेट का लांछन लग चुका है, जाहिर सी बात है सरकारों की लापरवाही के चलते ही मुंबई, पंजाब व दिल्ली जैसे बड़े शहरों में ड्रग पार्टीज आम बात हैं. उद्धव ठाकरे ने बॉलीवुड पर लगे आरोपों के बारे में बचने के लिए कंगना रानौत पर जुबानी प्रहार कर डाला, उन्होंने कंगना के जन्म प्रदेश हिमांचल को गांजा स्टेट तक कह दिया.

यह भी पढ़ें:  Rita Bahuguna Joshi: बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा की 8 वर्षीय पोती की पटाखे से मौत, हाल ही में कोरोना को दी थी मात

पहाड़ों व यहां की खूबसूरती व रीति रिवाजों से लगाव रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रानौत कहां खामोश बैठने वालों में से हैं, उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट में महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को करारा जवाब दिया, उनपर देश को बांटने का आरोप लगाया.

कंगना रनौत ने उद्धव को लताड़ते हुए कहा कि महाराष्ट्र किसी एक का नहीं है, उनका कहना है उद्धव ठाकरे एक पब्लिक सर्वेंट हैं, कल कोई दूसरा महाराष्ट्र की लोगों की सेवा देने आएगा. कंगना ने मुंबई और हिमांचल दोनों को अपना घर बताया, वहीं शिवसेना पर आरोप लगाया कि ये पार्टी महाराष्ट्र को देश से अलग अपने अलावा किसी और का नहीं समझते.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top