Jyotiraditya Scindia: भाजपा छोड़ फिर से कांग्रेस में शामिल होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या है सच्चाई

JBT Staff
JBT Staff June 6, 2020
Updated 2020/06/06 at 1:01 PM
jyotiraditya scindia and kamalnath

Jyotiraditya Scindia: 10 मार्च को मध्यप्रदेश की सियासत में चौंकाने वाला भूचाल आया, राहुल गांधी के सबसे करीबी दोस्त ने उनकी पार्टी को छोड़ने का ऐलान कर दिया था. आज फिर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सिंधिया अपने दोस्त की दोस्ती निभाने वापस आ रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स की नजर इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के ट्विटर प्रोफाइल के बायो पर चली गयी, जहां उन्होंने खुद को पब्लिक सर्वेंट और क्रिकेट प्रेमी बताया है. यूजर्स का कहना है उन्होंने प्रोफाइल ने BJP टैग हटा दिया है, साथ ही दावा किया कि सिंधिया को भारतीय जनता पार्टी में वो मान सम्मान नहीं मिल रहा है जो कांग्रेस में मिला करता था, यही वजह है कि वह बहुत जल्द कांग्रेस में वापसी करने जा रहे हैं.

आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी में अधिकारिक तौर पर 12 मार्च 2020 को एंट्री लेने वाले सिंधिया ने कभी अपनी बायो में ‘बीजेपी’ शब्द जोड़ा ही नहीं था जबकि वह सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मध्यप्रदेश की राजनीति में बड़ा नाम हैं, बहुत जल्द 19 जून को राज्यसभा चुनाव में भी उनकी एकतरफा जीत तय मानी जा रही है.

चुनाव आयोग की घोषणा के मुताबिक 19 जून को मध्यप्रदेश के तीन सीटों पर राज्यसभा चुनाव होने जा रहे हैं. इस बात का दावा भी झूठा हो सकता है कि बीजेपी में सिंधिया को कांग्रेस के मुकाबले कम सम्मान मिल रहा है. सीएम शिवराज चौहान के पांच मंत्रियों में से सिंधिया के पास दो खेमे हैं. वहीं सूत्रों की मानें तो सिंधिया के समर्थककों में से बहुत से नेताओं को जिम्मेदारी मिल सकती है.

सोशल मीडिया के दावों का अंदाजा इन ट्वीट से लगाया जा सकता है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.