Jyotiraditya Scindia: क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छोड़ दी कांग्रेस, ट्विटर से हुआ है चौंकाने वाला खुलासा

JBT Staff
JBT Staff November 25, 2019
Updated 2019/11/25 at 1:36 PM

Jyotiraditya Scindia removes Congress from Twitter Handle: पिछले साल मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत में बड़ा योगदान देने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री की रेस में भी शामिल हुए थे, एमपी के स्टार कांग्रेसी ने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस का नाम हटाया तो यूजर्स हैरान हो गए.

जी हां ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट के बायो (Bio) में से कांग्रेस पार्टी (Congress Party) का नाम व निशान मिटा दिया है, अब से उनके बायो इंट्रोडक्शन में पब्लिक सर्वेंट (Public Servent) व क्रिकेट उत्साही (Cricket Enthusiast) लिखा दिखेगा.

सिंधिया के ट्विटर बायो चेंज होते ही अफवाहें फैलने लगी कि वह कांग्रेस ही नहीं राजनीति से भी सन्यास लेने वाले हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. उन्होंने कहा जनता के सुझाव से उन्होंने अपना बायो (Bio) थोड़ा छोटा किया है, ऐसा नहीं कि वह कांग्रेस छोड़ रहे हैं.

आपको बता दें सिंधिया को कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का करीबी दोस्त बताया जाता है, हाल ही में जब मध्यप्रदेश में कमल नाथ को सीएम बनाया गया था तो इसमें राहुल की सहमति नहीं थी, सोनिया गांधी सहित दिग्गज नेताओं ने कमल नाथ को मौका दिया था जबकि राहुल गांधी युवाओं के बीच मशहूर सिंधिया को सीएम पद पर देखना चाह रहे थे.

यूं तो कई बार अफवाह ये भी फैल चुकी है कि सिंधिया और कमल नाथ के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं, हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने  सीएम कमल नाथ को दतिया जिला के विकास हेतु पत्र भी लिखा था, इसे उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.