पूनम सिन्हा के लिए वोट की अपील करते हुए बोली जया बच्चन, देश का रखवाला गड़बड़ कर रहा है

JBT Staff
JBT Staff May 1, 2019
Updated 2019/05/01 at 10:12 AM

Lok Sabha Election 2019: अप्रैल के 16 तारीख को शत्रुघन सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल की प्रेजेंस में समाजवादी पार्टी का दामन थामा था, अब वह लखनऊ से BSP-SP गठबंधन की जॉइंट प्रत्याशी हैं.

मंगलवार को समाजवादी पार्टी की दिग्गज नेत्री जया बच्चन लखनऊ पहुंची और जनता को संबोधित करते हुए बोली कि वह और पूनम पिछले 40 सालों से अच्छे दोस्त हैं, वादा करें कि उसे हरहाल में जिताओगे.

उन्होंने दोस्ती का हवाला देते हुए कहा, अगर पूनम सिन्हा जीती नहीं तो उन्हें मुंबई में घुसने नहीं देगी. समाजवादी पार्टी के हित में वोट की अपील करने के साथ साथ उन्होंने मोदी सरकार को भी निशाना बनाया.

जया कहती हैं “रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरुरी है और बहुत अहम है. इस देश इस वक्त जो माहौल है, जो रखवाला है वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है“.

उन्होंने पीएम मोदी का जिक्र तो नहीं किया लेकिन बिना नाम लिए उन्होंने जो यह तंज कसा है इसे समझना इतना मुश्किल नहीं. आपको बता दें 6 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में पूनम सिन्हा, समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं.

पूनम सिन्हा के लिए यह लड़ाई वाकई इतनी आसान नहीं है क्योंकि उनके सामने बीजेपी के मजबूत कैंडिडेट राजनाथ सिंह हैं, गृह मंत्री राजनाथ सिंह की यहाँ पर अच्छी पकड़ है.

तभी महानायक अमिताभ बच्चन की वाइफ, पूर्व अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन ने लोगों से वादा करने को कहा, वह कहती हैं कि उन्हें कन्फर्म करा दें कि लखनऊ की जनता इस बार उनकी दोस्त पूनम सिन्हा को ही जीता रही है.

आपको बता दें बच्चन फैमली, 29 अप्रैल को अपना मत मुंबई में दे चुकी है, अमिताभ, अभिषेक, जया और ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

Share this Article
2 Comments
  • Sayad Jaya Bachchan acche se Modi Ji ko Janti hai or kya Gadbad kya kr re hai ye bhi. Jo 70 Saalo me nahi ho paya wo in 5 saalo me huwa hai or apko India Ki GDP bhi abi maalum nahi hogi ki kya hai or phale kya thi.

  • Bolne waale bolte hai or krne waale krte hai jaya ji. Baat se ni karam se pata chalta hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published.