Bengal Election: ममता बनर्जी के लिए मैदान में उतरी जया बच्चन, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कसा तंज

JBT Staff
JBT Staff April 6, 2021
Updated 2021/04/06 at 9:48 AM

Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल में बीजेपी पूरी जद्दोजहद में जुटी है ताकि तृणमूल कांग्रेस का सफाया किया जाए, वहीं ममता बनर्जी किसी कीमत पर प्रदेश की कमान जाने नहीं देना चाहती हैं.

इस बीच तीसरे चरण से पहले समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी ममता दीदी के सपोर्ट में उतर आई हैं, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस पर तंज कसा है, उनका कहना है कभी उत्तर प्रदेश में जया बच्चन दिखी नहीं, चलो यहां उनके दर्शन हो जाएंगे.

बंगाल के चुनावी मैदान पर 72 वर्षीय पूर्व सिने अदाकारा व सपा नेत्री जया बच्चन के आने से बड़ी हलचल हुई है, जेपी नड्डा ने उनकी एंट्री पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह प्रजातंत्र है, सबको भाग लेने का अधिकार है लेकिन उत्तर प्रदेश में चुनावी प्रभारी रहा कभी उनके दर्शन नहीं हुए.

टॉलीगंज विधानसभा सीट से सपा नेत्री जया बच्चन ने तृणमूल कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार प्रसार किया, यहां टीएमसी के प्रत्याशी अरूप विश्वास (Arup Vishwas) हैं जिनके सामने मशहूर व विवादित सिंगर टर्न्ड पॉलिटिशियन बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) बीजेपी की तरफ से कमान संभाल रहे हैं.

बाबुल, जया की एंट्री पर बोलते हैं कि अगर उन्हें अरूप विश्वास के बारे में कुछ पता होता तो शायद टीएमसी के समर्थन में बंगाल नहीं पहुंचती, उनका कहना है जया भादुड़ी बच्चन उनके खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगी लेकिन जनता को बीजेपी के खिलाफ भड़काने का काम करेंगी.

वहीं जया बच्चन ने खुलासा किया की उनके पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने उन्हें ममता बनर्जी के समर्थन में बंगाल चुनाव में उतरने को कहा, उनके मन भी ममता जी के लिए बेहद प्रेम व सम्मान है, ममता बनर्जी की तारीफ में वह कहती हैं सभी तरह के अत्याचारों के खिलाफ लड़ने वाली वह अकेली महिला है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.