Jan Samvad Rally: अमित शाह बोले ममता बनर्जी को ‘नागरिकता कानून का विरोध महंगा पड़ेगा’

JBT Staff
JBT Staff June 9, 2020
Updated 2020/06/09 at 1:01 PM

Jan Samvad Rally: गृहमंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में चुनावी बिगुल बजाने निकल पड़े हैं, एक तरफ विपक्ष कोरोनाकाल में उनकी नीतियों का विरोध कर रहा है तो दूसरी तरफ वह चुनावी तैयारी में जुटे हैं. जन संवाद वर्चुअल रैली के दौरान अमित शाह ने सीएम ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया.

केंद्रीय गृहमंत्री शाह (Amit Shah) आज जन संवाद वर्चुअल रैली (Jan Samvad Virtual Rally) के माध्यम से बीजेपी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित कर रहे हैं. शाह इस दौरान बोले ‘देशभर से भले ही उनकी पार्टी ने 303 लोकसभा सीटों पर जीत का परचम लहराया लेकिन उनके लिए बंगाल के 18 सीट बहुत अहम रहे’.

कोलकाता में 1 मार्च को CAA समर्थन में अमित शाह ने रैली की थी, इस बार वर्चुअल रैली के माध्यम से वह ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए नजर आए. उन्होंने डंके की चोट पर कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को संसोधित नागरिकता कानून का विरोध महंगा पड़ेगा.

अमित शाह ने ममता बनर्जी को चेतावनी दी कि बहुत जल्द बंगाल की जनता उनकी सरकार को सही आईना दिखाने वाली है, CAA का विरोध भरी पड़ने वाला है, जनता इन विरोधियों को राजनीतिक शरणार्थी बनाने वाली है.

होम मिनिस्टर अमित शाह ने ममता बनर्जी पर कई सवाल दागे और पिछले 10 सालों का हिसाब मांगा, साथ ही कहा कि वह उनकी सरकार का हिसाब देने को तैयार हैं. शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत और बंगाल में बम धमाके के लिए भी ममता बनर्जी पर सवाल खड़े किए.

अमित शाह ने बड़ी बात कही कि बंगाल की सत्ता में बड़ा परिवर्तन आने वाला है, शपथ के एक मिनट के पहले ही स्टेट में आयुष्मान भारत योजना लागु हो जाएगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.