India News

Jai Shah Income: अमित शाह के बेटे जय की आय में बढ़ोतरी देख हैरान हो जायेंगे आप, विपक्ष ने बोला हमला

Jai Shah Income: गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह की आय में बढ़ोतरी देख हैरान हो जायेंगे आप, कांग्रेस व कांग्रेस समर्थकों सहित पार्टी के बड़े नेताओं ने ट्विटर पर #ShahzadeKaVikas ट्रेंड किया है, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एक न्यूज आर्टिकल शेयर कर अमित शाह के बेटे पर तंज कसा है.

हैश टैग शहजादे का विकास (#ShahzadeKaVikas) ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, सूत्रों की मानें तो वाकई जय शाह (Jai Shah) की इनकम का ग्राफ देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. हाल ही में उन्हें BCCI बोर्ड का सचिव भी बनाया गया था, इस पर भी बड़ी बहस छिड़ी थी लेकिन आखिरकार उन्होंने पूर्व कैप्टेन व बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ पद की जम्मेदारी ली.

यह भी पढ़ें:  Bala Box Office: आयुष्मान खुराना की बाला ने हफ्ते में क्रॉस किया 70 करोड़ का आकड़ा, चैक करें रिपोर्ट

उनके सचिव पद पर तमाम मीम्स (Memes) बने थे. अब वह फिर सुर्खियों में हैं वजह है उनकी कमाई में अंधाधुंध इजाफा, रिपोर्ट की मानें तो 15 हजार गुना का इजाफा अब तक उनकी उनकी कंपनी द्वारा हुआ है और उनपर आरोप है कि वह इस कमाई का कोई हिसाब नहीं दे पाते हैं. गुजरात क्रिकेट बोर्ड के अध्‍यक्ष जय को जबसे BCCI में शामिल किया गया है वह विपक्षियों के निशाने पर हैं.

कांग्रेस के पवन खेड़ा ने अमित शाह के बेटे जय शाह पर आरोप लगाया है कि जय ने साल 2017-18 का लेखा जोखा जमा नहीं कराया है, इसकी गंभीर सजा है लेकिन अमित शाह के बेटे को क्या फर्क पड़ता है. उनका कहना है हर साल 30 अक्टूबर तक एमसीए में लेखा जोखा दर्ज करना होता है.

यह भी पढ़ें:  Delhi Pollution: दिल्ली प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा निबंध, तेजी से हुआ वायरल प्रमुख त्योहार

पवन खेड़ा ने आरोप लगाया है कि जय शाह की कंपनी कुसुम फिनसर्व (Kusum Finserve) किस तरह का व्यपार करती है, इसका पता अभी तक जनता को है ही नहीं जबकि यह हर साल करोड़ों का मुनाफा कम रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top