UN में इमरान खान ने भारत व पीएम मोदी के खिलाफ उगला जहर, मिला करारा जवाब

JBT Staff
JBT Staff September 28, 2019
Updated 2019/09/28 at 12:28 PM

Imran Khan in UN: यूएन में इमरान खान ने भारत व पीएम मोदी के खिलाफ उगला जहर, मिला करारा जवाब.

वैसे तो संयुक्त राष्ट्र महासभा (United Nations General Assembly) के सत्र में हर लीडर को 15 मिनट का वक्त मिलता है, लेकिन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan), इंडिया की बुराई में इतने मशगूल हो गए कि आधे घंटे से ज्यादा का वक्त ले बैठे, बाकायदा भाषण खत्म करने के लिए बजर भी बजाया गया.

अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी बात कहने का मौका मिला तो, वजीर-ए-आजम खान साहब ने यह वक्त कश्मीर, बालाकोट, भारत, पीएम मोदी आदि पर ऊंची आवाज में भाषण देकर गवा दिए. गलतियों की बात की जाए तो उन्होंने पीएम मोदी को प्रेजिडेंट कहकर पुकारा जिस वजह से वह ट्विटर पर ट्रोल भी हो रहे हैं.

पीएम मोदी (PM Modi) ने भले ही इमरान खान को नजरअंदाज किया हो लेकिन भारत की प्रथम सचिव विदिशा मैत्रा (Vidisha Maitra) ने भरी सभा में उनके भाषण को भड़काऊ, झूठा और नफरत से भरा बताया. उनके जवाब का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वहीं इमरान खान सोशल मीडिया पर अपनी गलतियों के लिए ट्रेंड कर रहे हैं.

पाकिस्तान के कई यूजर्स अपने वजीर-ए-आजम के तारीफों को पुल बांधने में जरूर लगे हैं लेकिन भाषण में आप सुनेंगे तो वह इंडिया की बुराई के अलावा कुछ और कहते नजर नहीं आए जबकि इंडियन प्राइम मिनिस्टर पूरी दुनिया को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने को कहते हैं और शांति का संदेश देते हैं.

भारत के खिलाफ बोलते बोलते उन्होंने संयुक्त राष्ट्र महासभा के मंच से परमाणु हमले की धमकी तक दे डाली. भारतीय ही नहीं पाकिस्तान के भी कई लोग इमरान के प्रेजेंटेशन से परेशान हैं, उनका कहना है इमरान खान पाकिस्तान में ही इस तरह के भाषण दें तो ठीक है, बाहर बोलकर वह पाक को बेईज्जत करते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.