Politics

Imran-Sidhu Video: इमरान बोले हमारा सिद्धू किधर है, इमरान-सिद्धू की दोस्ती का विडियो वायरल

When Imran Khan called ‘Hamara Sidhu’: करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दोनों मुल्कों को भाई चारे का संदेश देते हुए नजर आए, उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को ‘हमारा सिद्धू’ कहकर पुकारा तो किसी ने इसे दोस्ती तो किसी ने सिद्धू को पाकिस्तान का एजेंट कहा.

शनिवार, 9 नवंबर 2019 को करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) के उद्घाटन के मौके पर भारत-पाकिस्तान के बीच अच्छे पलों को कैमरे में कैद किया गया, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी पाकिस्तानी पीएम इमरान खान (Imran Khan) का धन्यवाद कहा, सिक्ख कम्युनिटी के लिए करतारपुर कॉरिडोर खुलने को लेकर इमरान भी भाईचारे का संदेश देते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें:  Ranu Mondal Viral: रानू मंडल पर फूट रहा लोगों का गुस्सा, फैन को इस छोटी सी वजह से डाटने लगी थी रानू

इमरान खान ने मुस्लिम कम्युनिटी को कहा, कैसा लगता है जब वे मदीना से कुछ ही दूरी पर हों लेकिन वहां पहुंच नहीं पाते, वैसे ही दुनिया भर के सिक्ख भाईयों के लिए करतारपुर कॉरिडोर है. दूसरी तरफ उद्घाटन  के मौके पर पहुंचे कांग्रेस नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) भरपूर जोश में आए थे, उन्होंने दोस्त इमरान से दोस्ती के वादे निभाने की बातें कही.

इस बीच एक विडियो तेजी से वायरल हो रही है, इंडिया टुडे के हैंड से वायरल हो रही इस विडियो में इमरान खान, नवजोत सिंह सिद्धू को ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं. इमरान खान की निगाहें सिद्धू का इंतजार कर रही हैं, वह आस पास मौजूद लोगों से कह रहे हैं ‘हमारा सिद्धू किधर है’.

यह भी पढ़ें:  Celine Dion: टाइटनिक एक्ट्रेस सेलिना डियोन की विमान हादसे में मौत, अफवाह या सच

आपको बता दें सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव जी (Guru Nanak Dev Ji) के 550वें प्रकाशोत्सव (12 नवंबर) से पहले इस कॉरिडोर का उद्घाटन पाकिस्तान के पीएम इमरान खान द्वारा किया गया है. अब 12 नवंबर को देश व दुनिया से लाखों सिक्ख यहां आसानी से पहुंचकर दर्शन कर पाएंगे.

यहां देखिए वायरल विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top