हिमाचल: बीजेपी के दो युवा नेताओं का अश्लील विडियो हुआ वायरल, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

JBT Staff
JBT Staff July 27, 2019
Updated 2019/07/27 at 4:07 PM

Himachal Pradesh: बीजेपी के दो युवा नेताओं का अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता. उन्हें महिला मोर्चा और युवा मोर्चा का पदाधिकारी बताया जा रहा है.

भारतीय जनता पार्टी के दो युवा चेहरों का अश्लील विडियो वायरल होने के बाद हिमाचल की राजनीति में भूचाल सा आ गया है, एक तरफ जहां विपक्षियों को बोलने का मौका मिल गया तो दूसरी तरफ बीजेपी नेता जवाबदेह हो गए हैं.

इस घटना को अनुशासनहीनता के लिहाज से देखते हुए विडियो में मौजूद युवा नेता व नेत्री के खिलाफ सख्त रुख अपनाते हुए उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया है. युवा नेता शादीशुदा है जिसका अफेयर पार्टी के ही नेत्री से चल रहा था.

विडियो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों किसी सरकारी गेस्ट हाउस में रुके थे, जहां यह विडियो शूट किया गया है. 12 मिनट 35 सेकंड के इस विडियो में नेता व नेत्री साथ में नहा रहे हैं, कहा जा रहा है विडियो नेत्री के फोन से रिकॉर्ड किया गया है.

दोनों के अफेयर के बारे में नेता की पत्नी को भी मालूम था लेकिन घर परिवार की बदनामी के कारण वह चुप रही थी, नेता के फोन पर यह विडियो नेत्री के व्हट्सएप द्वारा भेजा गया था लेकिन किस तरह यह वायरल हुआ इसका अभी पता नहीं चला है.

दूसरी तरफ कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी तक पुलिस के पास इस घटना की कोई खबर नहीं आई है, विडियो से संबंधित जैसे ही कोई शिकायत आती है तो जांच करेंगे.

दोनों ही युवा बीजेपी द्वारा बड़े व जिम्मेदार पदों पर थे लेकिन फरवरी 2019 में शूट इस विडियो ने उनसे उनकी जिम्मेदारी छीन ली है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.