Anna Linda poor joke: ‘रेप रोक ना सको तो मजा लो’, कांग्रेस सांसद की पत्नी का बेहूदा बयान सुनकर खौला लोगों का खून

JBT Staff
JBT Staff October 22, 2019
Updated 2019/10/22 at 6:11 PM

Hibi Eden’s Anna Linda poor joke: एक जिम्मेदार पब्लिक फिगर के घर से इस तरह ‘रेप’ जैसे गंभीर क्राइम पर जोक पोस्ट करना स्तब्ध कर देता है. सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा सातवे आसमान पर है.

केरला से कांग्रेस सांसद हीबी एडन (Hibi Eden) की वाइफ अन्ना लिंडा (Anna Linda) ने सोशल मीडिया पर जिस तरह का बेहूदा जोक पोस्ट किया, यह वाकई बेहद शर्मनाक है. जिस देश में आए दिन गैंगरेप, बच्चियों व नाबालिगों का रेप व हत्या आम बात हो वहां इस तरह का जोक सुनाने में अन्ना लिंडा को बिल्कुल शर्म नहीं आई.

समाज को बदलने का जिन लोगों के पास पॉवर है, क्षमता है वे लोग कितनी गंभीरता से इस बात को सोचते हैं, इस तरह के बयानों से अंदाजा लगाया जा सकता है. जी हां कांग्रेस सांसद की पत्नी अपने फेसबुक अकाउंट से लोगों को क्या खूब इस बाद का संदेश दे रही हैं.

वह पोस्ट करती हैं, इस बेतुके पोस्ट में किस्मत और घिनौने क्राइम बलात्कार की तुलना करती हैं, लिखती हैं ‘किस्मत दुष्कर्म (Rape) की तरह होती है, अगर आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए‘.

पति हीबी एडन, विधायक भी रह चुके हैं, केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से इस साल सांसद का चुनाव लड़ने से पहले उन्होंने विधायक पद से इस्तिफा दिया था. वह पहली बार सांसद चुने गए हैं. पत्नी ने इस पोस्ट के बाद उनकी भी किरकरी कर दी है.

लोगों का गुस्से भरा लहजा देखकर, अन्ना ने तुरंत अपनी पोस्ट डिलीट कर दी लेकिन तब तक बात बहुत फ़ैल चुकी थी. पोस्ट डिलीट करने के बाद उन्होंने सॉरी भरा नोट भी लिखा है. लोगों का कहना है कोच्ची में बारिश से हुए हाल का मजाक उड़ाने के लिए उन्होंने यह जोक पोस्ट किया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.