India News

Ghulam Nabi praised PM Modi: पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए गुलाम नबी आजाद, हरीश रावत ने कसा तंज

Ghulam Nabi praised PM Modi: तीन हफ्ते पहले जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद राज्यसभा से विदाई ले रहे थे तो पाई मोदी ने उनकी तारीफ की थी और इस मौके पर वह भावुक हो गए थे, अब गुलाम नबी आजाद ने पीएम की तारीफ में कसीदे पढ़ डाले.

G-23 बैठक के दौरान तमाम कांग्रेसी नेताओं के बीच पार्टी के 71 वर्षीय दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने ऐसे मौके पर पीएम मोदी की तारीफ की है जब चारों तरफ से उनपर हमला बोला जा रहा है, पैट्रॉल के बढ़ते दामों व किसान आंदोलन की वजह से मोदी सरकार पर हर दिन निशाना साधा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Lucknow: कोरोना के कहर में श्मशान में नहीं मिल रही है जगह, अपनों की लाश इस तरह जलाने को मजबूर हुए लोग

ऐसे में जब आजाद साहब, पीएम मोदी के तारीफों का पुल बांधते हैं तो अफवाहें उड़ने लगती है कि सियासी भूचाल आने वाला है, कुछ के अनुमान कहने लगे बीजेपी में आजाद अगर शामिल नहीं भी होते हैं तो एक अलग पार्टी का  गठन तो हो ही सकता है.

दरअसल, उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ में कहा कि राजनीति को लेकर वह पीएम मोदी के खिलाफ हो सकते हैं लेकिन उन्हें पीएम मोदी में ये बात अच्छी लगती है की वह अपनी असलियत से नहीं भागते हैं, वह अपने अतीत को लेकर खुलकर बात करते हैं.

वह मानते हैं कि किसी इंसान को अपनी असलियत नहीं छुपानी चाहिए, पीएम मोदी खुद को गांव का बताते हैं, बर्तन मांजने से लेकर चाय बेचने की सच्चाई को बताते हैं. जो लोग अपनी असलियत छिपाते हैं वे एक काल्पनिक दुनिया में जी रहे होते हैं.

यह भी पढ़ें:  DC vs CSK: सबसे अनुभवी कप्तान के सामने पंत की पहली परीक्षा, रवि शास्त्री ने कही मजेदार बात

वहीं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत कहते हैं, हमें आजाद जी की बात में कोई उद्देश्य की तलाश नहीं करना चाहिए, इस वक्त देश महंगाई व किसानों की परेशानी से जूझ रहा है, ऐसे में मोदी जी तारीफ भूसे में सुई ढूंढने जैसा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top