Cricket

Gautam Gambhir Trolled: प्रदूषण पर मीटिंग मिस कर गौतम गंभीर पहुंचे इंदौर जलेबी खाने, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल

Gautam Gambhir Trolled for not attending meeting on pollution: प्रदूषण पर मीटिंग छोड़कर पूर्व क्रिकेटर व बीजेपी सांसद गौतम गंभीर पहुंचे इंदौर जलेबी खाने, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल, हैश टैग शेम ऑन यू गौतम गंभीर.

हाल ही में बांग्लादेश की टीम, इंडिया पहुंची तो गौतम गंभीर ने मास्क पहने बांग्लादेशी खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर की थी और आप (Aam Aadmi Party) की सरकार पर तंज कसा था. हमेशा से ही उन्होंने दिल्ली की जनता को अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ संदेश देने की कोशिश की, आज जिम्मेदारी से दूर भागे तो, आप कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया.

यह भी पढ़ें:  Pati Patni Aur Woh & Panipat Box Office: पति पत्नी और वो ने 2 दिन में पानीपत को छोड़ा बहुत पीछे

आपको जानकर हैरानी होगी प्रदूषण (Pollution) पर होने वाली मीटिंग अधिकारियों और जिम्मेदार सदस्यों की गैर-मौजूदगी की वजह से कैंसल हो गयी. ट्विटर पर इस वक्त हैश टैग शेम ऑन गौतम गंभीर (#ShameOnGautamGambhir) ट्रेंड कर रहा है.

उधर पूर्वी दिल्ली सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir), इंडिया-बांग्लादेश के बीच चल रहे टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे हैं, और खेल का लुत्फ़ ले रहे हैं. आम आदमी पार्टी ने उनकी तस्वीर जिसमें वह जलेबी का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं, शेयर की है. दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ वह जलेबी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

ट्विटर पर दिल्ली की जनता और आम आदमी पार्टी उनपर जमकर बरस रही है. दिवाली के बाद दिल्ली में प्रदूषण का लेवल बहुत बढ़ चुका है, देश व दुनिया की जनता इस बड़ी सिटी में जीवन यापन कर रहे हैं, लेकिन शुद्ध हवा यहां का सबसे बड़ा मुद्दा है. शुक्रवार को दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण पर स्टेप लेने के लिए मीटिंग बुलाई गयी लेकिन 30 में से मात्र 5 मेंबर इसे अटेंड करने पहुंचे, जिस वजह से इसे रद्द करना पड़ा.

यह भी पढ़ें:  Manish Pandey Wedding: मनीष पांडे ने शादी में बुलाया नहीं तो स्टार क्रिकेटर ने ट्विटर पर जताई नाराजगी, जानिए क्या कहा

यहां देखिए ट्विटर का रिएक्शन:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top