गौतम गंभीर ने पाक पीएम को लताड़ा, UN स्पीच पर दी प्रतिकिया

JBT Staff
JBT Staff September 28, 2019
Updated 2019/09/28 at 2:24 PM

Gautam Gambhir slams Imran Khan: क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने पाकिस्तान के प्राइम मिनिस्टर इमरान खान की स्पीच की निंदा करते हुए, पीएम मोदी की स्पीच से की तुलना. उन्होंने ट्वीट कर निकाली पाक पीएम पर भड़ास.

जैसा कि आज इमरान खान (Imran Khan) संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में बोलने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. भारत के खिलाफ भला बुरा कहने वाले इमरान  खान को इंडिया के लोगों द्वारा खूब ट्रोल किया जा रहा है.

इस बीच पूर्व क्रिकेटर व पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी ट्वीट के जरिए उनपर गुस्सा निकाला है. उनका कहना है सभी देशों के नेताओं को 15 मिंट दिए गए थे, लेकिन पाकिस्तानी आर्मी के कठपुतली ने वहां भी अपनी मानसिकता और चरित्र दिखा दिया.

आगे उन्होंने अपने राजनितिक गुरु और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ करते हुए कहा, पीएम मोदी ने शांति व विकास की बातें कही जबकि पाकिस्तानी आर्मी के कठपुतली ने परमाणु युद्ध की बातें कही.

क्रिकेटर टर्न्ड पॉलिटिशियन गौतम गंभीर बेबाकी से बोलने के लिए जाने जाते हैं, वह कई बार पाकिस्तानियों को इसी तरह 2 टूक जवाब दे चुके हैं. हाल ही में उन्होंने धोनी के सन्यास को लेकर को भी साफ बोला था.

गौती ने कहा, कोई भी अपने मन मुताबिक सीरीज नहीं खेल सकता. ऋषभ पंत को लेकर व बोले, उनकी आलोचना ठीक नहीं कोहली और शास्त्री को उनका समर्थन करना चाहिए, पंत टेस्ट में 2 शतक लगा चुके हैं. उनका मानना है ऋषभ पंत जैसे टैलेंटेड यंग क्रिकेटर पर इतनी जल्दी टिप्पणी करना ठीक नहीं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.