Cricket

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट: गौतम गंभीर और आतिशी मार्लेना का विवाद पहुंचा कोर्ट, भज्जी आये गौती के सपोर्ट में

Gautam Gambhir vs Atishi Marlena pamphlet controversy: पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पोलिटिकल करियर की शुरुवात करते ही लोकसभा सीट का टिकट तो हासिल किया लेकिन आजकल वह एक गंभीर आरोप का शिकार हो रहे हैं.

गौतम गंभीर पर आरोप है कि उन्होंने अखबार के साथ आपत्तिजनक पर्चा बंटवाया जिसमें आम आदमी पार्टी (AAP) की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना के खिलाफ भद्दी टिप्पणी की हुई थी, पर्चे में आतिशी को मिक्स्ड ब्रीड बताया और गौती को वोट करने की अपील की गयी है.

पर्चा तो बंटा लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई कि आखिर इसके पीछे है कौन, दूसरी तरफ गौतम का कहना है कि वह इस घटना की निंदा करते हैं, मामले की जांच हो, अगर उनके ऊपर आरोप साबित होते हैं तो अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे.

यह भी पढ़ें:  सन्यास के बाद देश सेवा करेंगे धोनी, विंडीज दौरे पर ना जाकर लेंगे आर्मी की ट्रेनिंग

मनीष सिसोदिया ने दावे के साथ कहा कि यह हरकत गौतम गंभीर की है, वह कहते हैं गौतम जब देश की तरफ से क्रिकेट खेलते थे तो उनपर हमें नाज था लेकिन उनकी वजह से आज वह शर्मिंदा हैं.

गौतम गंभीर ने मानहानि का केस दर्ज करवा दिया है जिसके बाद मनीष सिसोदिया बोले मानहानि का केस हमें करना चाहिए. आज दिनांक 10 मई को सिसोदिया BJP को नोटिस भेजेंगे.

कल 9 मई, मीडिया को पर्चे वाली कहानी बताते हुए आतिशी मार्लेना रो पड़ी, आज उन्होंने बताया कि दिल्ली महिला कमीशन में शिकायत कर चुकी हैं, जल्द ही इलेक्शन कमीशन और पुलिस को शिकायत सौपेंगी.

गौतम गंभीर ने इंडियन क्रिकेट में बड़ा योगदान दिया है, ऐसे में क्रिकेटर्स का उनके सपोर्ट में आना लाजमी था, स्पिनर हरभजन सिंह ने गौतम गंभीर की तारीफ करते हुए कहा कि, गौती महिलाओं के खिलाफ कभी ऐसा नहीं कर सकता है.

यह भी पढ़ें:  कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री व दिल्ली पूर्व सीएम शीला दीक्षित का 81 के उम्र में निधन

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और एजुकेशन मिनिस्टर मनीष सिसोदिया व बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर के बयान:

गौती:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top