Delhi Election 2020: अरविंद केजरीवाल व स्मृति ईरानी के बीच हुआ ट्विटर, किसको मिला क्या जवाब

JBT Staff
JBT Staff February 8, 2020
Updated 2020/02/08 at 7:09 PM

Delhi Election 2020: आज दिल्ली चुनावों की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर छाई हैं. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने परिवार के साथ फोटो शेयर करते हुए लोगों ने मतदान करने कि अपील की, उन्होंने बेटे पुलकित केजरीवाल के बारे में बताया कि वह पहली बार वोट दे रहे हैं, उन्होंने सभी युवाओं से कहा वोट दें.

ट्विटर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने खासकर महिलाओं से निवेदन किया तो वह ट्रोल हो गये, स्मृति ने उन्हें महिलाओं का विरोधी बताया. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ‘जिस तरह महिलाएं घरों कि जिम्मेदारी उठाते हैं वैसे ही राज्य व देश कि भी जिम्मेदारी लें, खुद भी वोट दें व अपने पुरुषों को भी अवश्य ले जाएं’.

साथ ही दिल्ली सीएम ने लिखा कि पुरुषों से डिस्कस करें कि किसे वोट देना ठीक रहेगा, बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स की तरह स्मृति ईरानी ने भी केजरीवाल से सवाल पूछा कि क्या महिलाओं को अलग से समझाने कि जरूरत है, क्या महिलाएं समझने में सक्षम नहीं कि वह खुद विचार कर सकें कि वोट देना चाहिए व किसे देना चाहिए.

स्मृति के जवाब में अरविंद केजरीवाल ने पुनः ट्वीट किया, वह लिखते हैं ‘स्मृति जी महिलाओं ने तय कर लिया है किसे वोट देना है, आखिर घर तो उन्हें ही चलाना है’. देखिए किस तरह ट्विटर पर छिड़ी बहस.

आज दिल्ली चुनावों की चर्चा रही, दूल्हा-दूल्हन की पोशाक में वोटर्स, व्हील चेयर में वोटर्स, 100 साल प्लस के वोटर्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.