India News

Delhi Results: बाल केजरीवाल ने भी जीता दिल, जश्न में मग्न आम आदमी समर्थक

Delhi Assembly Election Results 2020: रुझानों के बाद तुरंत दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी दफ्तर पर जश्न का माहौल क्रिएट कर दिया है. सफेद नीले गुब्बारों के साथ ऑफिस को सजाया गया है, इस दौरान सबसे जयादा आकर्षक तस्वीर रही बाल केजरीवाल की.

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के दफ्तर के बाहर लोग खुशी से झूम रहे हैं, समर्थकों के बीच बाल केजरीवाल ने सुर्खियां बटोरी हैं. पार्टी प्रमुख व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तरह वेश भूषा में सजे इस बच्चे ने क्यूटनेस कि वजह से खूब वाह वाही लूटी है.

बाजे गाजे के साथ समर्थकों ने नाचना शुरू कर दिया है. वैसे तो बीजेपी ने अच्छी टक्कर दी है लेकिन कांग्रेस किसी भी विधानसभा सीट भी लीड करने को तैयार नहीं है, आम आदमी पार्टी के की (Key) कैंडिडेट्स जैसे मनीष सिसोदिया व आतिशी भी अपनी सीटों से पीछे चल रही हैं, ऐसे में यह टक्कर सीधा भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी की बीच में है.

रुझानों के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को एडवांस में बधाई देनी शुरू कर दी है.

दूसरी तरफ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अब भी साढ़े तीन बजे का इन्तजार कर रहे हैं, उन्हें अब भी बड़े चमत्कार की उम्मीद है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top