Delhi Assembly Election 2020: सीएम केजरीवाल व गृहमंत्री अमित शाह के बीच हुए सवाल जवाब

JBT Staff
JBT Staff January 24, 2020
Updated 2020/01/24 at 11:10 AM

Delhi Assembly Election 2020: 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, इस वक्त सीएम अरविंद केजरीवाल दोबारा सत्ता में आने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी, लोकसभा चुनाव की तरह यहां भी जीत का परचम लहराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जनता के बीच में जाकर खुद की सरकार का काम काज गिनवाने में पीछे नहीं हट रहे हैं तो सोशल मीडिया पर भी वह जवाब देने में कमी नहीं छोड़ रहे हैं. बीजेपी दिल्ली के ट्विटर हैंडल से अमित शाह (Amit Shah) की स्पीच शेयर की जा रही थी.

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी दिल्ली के ट्विटर पोस्ट के जवाब देते हुए फिर अपने द्वारा किए कामों को गिनवाया. लगातार रोड शो कर रहे अरविंद केजरीवाल इस बार, 10 वादों का एक गारंटी कार्ड मुहैया करा रहे हैं, उनका कहना है यह मेनिफेस्टो नहीं है, ये दस वो काम हैं तो सरकार हर हाल में करेगी.

केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने फ्री वाई-फाई (Free Wi-Fi) पर तंज कसते हुए कहा कि ‘केजरीवाल जी आपने कहा था कि पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi कर दूंगा, मैं रास्ते में Wi-Fi ढूंढते हुए आया हूं, लेकिन बैटरी खत्म हो गई मगर Wi-Fi नहीं मिला‘.

दिल्ली सीएम ने ट्विटर पर ही रिप्लाई करते हुए लिखा ‘सर, हमने फ़्री wi-fi के साथ साथ फ़्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है, दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ़्री है‘. CCTV को लेकर भी अमित शाह ने बयान दिया कि वादा 15 लाख था लेकिन कुछ ही CCTV लगाकर जनता को बेवकूफ बनाया जा रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.