India News

Rajasthan: चोरी के शक में 2 दलित युवकों की बेरहमी से पिटाई, वायरल विडियो पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट

Rajasthan: सोशल मीडिया पर बेल्ट व डंडो से पिट रहे दो युवकों की विडियो ने ट्विटर पर सनसनी फैला दी है, उनके गुप्तांगों पर पेट्रोल तक छिड़का गया है. विडियो, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तक जा पहुंची, उन्होंने ट्विटर पर सरकार से अपील की तो तुरंत गुनहगारों को कस्टडी में लिया गया है.

हैरान करने वाली बात यह है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ऑफिशियल ट्वीट के एक घंटे बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने आरोपियों की गिरफ्तारी की खबर ट्विटर पर शेयर की, जिसके बाद गहलोत सरकार का फ़ास्ट एक्शन देखकर लोग ट्विटर पर हैरान हो गए.

यह भी पढ़ें:  Abdullah Khan dies: सलमान खान के घर छाया मातम, भतीजे अब्दुल्ला ने तोड़ा दम

यह घटना 16 फरवरी की है, आप विडियो में देख सकते हैं जिला नागौर के पांचौड़ी इलाके में 2 लोगों को बेरहमी से पीटा जा रहा है. लोगों ने कानून को न सिर्फ अपने हाथ में लिया बल्कि बर्बरता की सारी हदें तब पार हो गई जब उनके गुप्तांगों में पेट्रोल डाला गया.

विडियो जब तेजी से इलाके में वायरल होने लगी तो पीड़ित ने पुलिस के पास जाने का फैसला लिया, उसने थाने में 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. सोशल मीडिया पर इसे दलित विरोधी घटना बताकर वायरल किया जा रहा है.

पीड़ित की शिकायत की मानें तो, 16 फरवरी को कजिन के साथ वह बाइक सर्विस कराने पहुंचा था, वहां मौजूद 7 लोगों ने उनपर काउंटर से चोरी का आरोप लगाया और बर्बरता की. हैरान करने वाली बात है कि ढेढ़ घंटे तक वे लोग मारपीट करते रहे, अंत में पीड़ितों के रिश्तेदारों को फोन किया और कहा कि उन्हें ले जाया जाए. ट्विटर पर इसे दलितों के खिलाफ अन्याय बता के वायरल किया जा रहा है.

राहुल गांधी ने ट्विटर पर राज्य सरकार से अपील की थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top