CM Yogi: सीएम योगी ने गिनाए अपने काम, दावा किया विधानसभा चुनाव में बीजेपी 300 प्लस सीटें जीतेगी

JBT Staff
JBT Staff June 24, 2021
Updated 2021/06/24 at 12:33 PM

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में चुनावी घमासान की आहट आ चुकी है, बड़े चेहरों ने अगले साM Yogi: सील होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है. हाल ही में योगी आदित्यनाथ ने केशव प्रसाद मौर्या के घर पहुंचकर चुनावी बिगुल बजा दिया है.

देश के सबसे बड़े या कहें 25 करोड़ आबादी वाले राज्य में कानून व्यवस्था से लेकर महामारी में मोर्चा संभालने तक सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने अपने बेहतर काम की बात की और दावा किया कि अगले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी, 300 प्लस का स्कोर करेगी.

इंडियन एक्सप्रेस ई अड्डा को दिए इंटरव्यू में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि उनकी सरकार ने 40 लाख लोगों को छत देने का काम किया, 2 करोड़ से ज्यादा लोगों को घर घर शौचालय बनवाए. योगी आदित्यनाथ का का कहना है इसमें कोई संदेह नहीं कि बीजेपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हांसिल करेगी.

हाल ही में बंगाल चुनाव रैलीज में स्टार प्रचारक की भूमिका निभाते हुए उन्होंने वादा किया था कि इस प्रदेश में भी कानून व्यवस्था कड़ी की जाएगी, अराजक तत्वों को उनके सही ठिकाने पर पहुंचाया जाएगा. फिर एक बार वह अपने प्रदेश के कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए नजर आए, उनका कहना है यहां की कानून व्यवस्था ने नजीर पेश की है.

साथ ही वह कहते हैं किसानों के ऋण माफ व युवाओं को रोजगार देने के लिए तमाम योजनाओं के माध्यम से काम किए गए हैं. इसमें कोई दोहराय नहीं कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान यूपी में इस लहर से लड़ने की रणनीति कमाल की थी, जनसंख्या के हिसाब से और प्रदेशों के मुकाबले कम अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला. इसी तरह सीएम योगी का कहना है वे तीसरी लहर के लिए भी कमर कास चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.