India News

Bihar Election 2020: अमित शाह के बयान CM नीतीश ही बनेंगे के जवाब में बोले चिराग ‘इस बार नहीं बनने देंगे’

Bihar Election 2020: बिहार का चुनावी त्रिकोण दिलचस्प होता जा रहा है, एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार को न छोड़ने की बात कह रही तो दूसरी तरह चिराग पासवान ने दावे के साथ कह दिया है कि बिहार में डबल इंजन की सरकार बनेगी, बीजेपी-एलजेपी.

कल ही गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने खुलासा किया कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) को काफी सीटें ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने NDA से अलग जाने का फैसला किया. शाह ने साफ शब्दों में लोजपा से उलट बयान देते हुए कहा प्रदेश में NDA की सरकार 2 तिहाई बहुमत से बनेगी, जेडीयू की सीटें कम आयें या ज्यादा, सीएम नीतीश कुमार ही बनेंगे.

यह भी पढ़ें:  Imran Khan Acting career: हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़ चुके इमरान खान के ससुर ने दी प्रतिकिया, जानें क्या कहा

वहीं चिराग पासवान ने अमित शाह की बयानबाजी पर जवाब दिया कि मौजूदा सरकार को जनता पसंद नहीं कर रही है, ऐसे में नीतीश कुमार आने वाली 10 नवंबर के बाद मुख्यमंत्री पद पर नहीं रहेंगे. इस बार के चुनाव को स्वर्गीय रामविलास पासवान के बेटे चिराग ने ऐतिहासिक चुनाव करार दिया, उन्होंने जानकारी दी कि श्राद्ध के काम से पैतृक गांव जाना पड़ रहा है जिसके बाद 21 अक्टूबर से चुनावी रैलीयों का शेड्यूल है.

ब्रॉडकास्ट मंत्री प्रकाश जवाड़ेकर ने भी लोजपा पर तंज कसते हुए वोट कटर पार्टी कह दिया तो उन्होंने जवाब दिया कि यह उनके पिता का असम्मान है. कई बीजेपी लीडर्स, नीतीश कुमार के समर्थन में चलते लोक जनशक्ति पार्टी को वोट कटर पार्टी कर चुके हैं, इससे चिराग पासवान के लोगों में बेहद नाराजगी है.

यह भी पढ़ें:  Khushbu Accident: बीजेपी नेत्री खुशबू का कार एक्सीडेंट, मल्लमारुवथुर में कंटेनर ने मारी भीषण टक्कर

जेडीयू को भले ही चिराग पासवान नजरअंदाज कर रहे हों लेकिन उनका कहना है वह बीजेपी के साथ हैं, 5 सीटों पर वह बीजेपी के खिलाफ हैं लेकिन मजबूरी है क्योंकि इसके लिए कुछ वरिष्ठ लीडर्स पहले से तैयारी कर चुके थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top