India News

Bihar: चिराग पासवान ने जारी किया घोषणापत्र, बोले ‘गलती से नीतीश फिर CM बने तो हमारा प्रदेश बर्बाद हो जाएगा’

Bihar: बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का नारा दे रहे लोक जनशक्ति पार्टी के चीफ चिराग पासवान ने आज अपनी मां रीना शर्मा पासवान का आशिर्वाद लेकर मैनिफेस्टो घोषित कर दिया है. बिहार के दोनों ही युवा नेताओं चिराग व तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार की दोबारा सीएम न बनाने की अपील करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

एक तरफ जहां तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार को मानसिक व शारीरिक रूप से थका हुआ करार दिया तो चिराग पासवान ने मैनिफेस्टो जारी करते हुए कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री को एक और मौका दिया तो बिहार बर्बाद हो जाएगा. वहीं बीजेपी के दिग्गज चेहरे राजनाथ सिंह ने महागठबंधन आरजेडी व कांग्रेस पर जबरदस्त तंज कसा है.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: भावुक पोस्ट में कंगना ने भांजे को किया लिप किस, यूजर्स बोले 'हमारे कल्चर में माथे पर KISS किया जाता है'

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोलते हैं ‘लालटेन फूट गयी है आर तेल बह गई है, अब ना पंजा का चली और ना उनका कोई खेल चली’. कहलगांव में जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ लीडर ने बिहार में कांग्रेस के पतन पर चुटकी ले डाली. आपको बता दें लोक जनशक्ति पार्टी के अलावा आज कांग्रेस ने भी घोषणापत्र जारी कर दिया है, बिहार में चुनावी बिगुल बज चुका है, इस बार का चुनाव वाकई बेहद रोचक होने जा रहा है.

मां का आशिर्वाद लेते चिराग:

चिराग पासवान ने जहां NDA से हटकर बयानबाजी जारी रखी है तो दूसरी तरफ तेजस्वी यादव भी 15 साल तक बिहार पर राज करने वाले नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करने से चूक नहीं रहे हैं. उनका कहना है ‘नी​तीश कुमार जी मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं, वह 15 साल शासन करने के बाद कहते हैं नौकरी देने का पैसा कहां से आएगा? उनको बताना चाहिए कि जो उनके कार्यकाल में  60 घोटाले हुए वो लगभग 30,000 करोड़ बिहार के बजट का पैसा है, वो कहां गया?’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top