Bollywood

Chirag Paswan: कैसे फिल्मी करियर छोड़ राजनीति में चमके चिराग पासवान, कंगना रनौत के साथ किया था रोमांस

Chirag Paswan: देश के बड़े राजनेताओं में से एक रामविलास पासवान अब इस दुनिया में नहीं रहे, उनका उत्तराधिकारी बेटा चिराग पासवान अब लोक जनशक्ति पार्टी को आगे ले जाने की दिशा में हैं, बिहार के युवाओं के बीच चिराग ने खास जगह बनाई है. कैम्पेन ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ ने उन्हें बिहार के लोगों से जोड़ा है.

बहुत कम लोग जानते होंगे कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पहली पसंद पॉलिटिक्स नहीं बल्कि एक्टिंग थी, उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी रख लिया था लेकिन फिल्म को लोगों ने बुरी तरह नजरअंदाज कर दिया, नतीजतन चिराग पासवान ने एक्टिंग करियर में ज्यादा हाथ पांव न मारकर सीधा राजनीति की तरफ रुख कर डाला.

यह भी पढ़ें:  Global Hunger Index 2020: आंकड़े साझा कर राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज 'गरीब भूखा मर रहा, मित्रों की जेब भरी जा रही'

कमाल तो तब हो गया जब पहला ही चुनाव उन्होंने भारी मतों से जीत भी लिया, 2014 में लोकसभा सीट जमुई से विजय हांसिल करने वाले चिराग बिहार के फेमस युवा चेहरा बन गए. उस साल पिता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) हाजीपुर से चुनाव लड़े व जीते थे, बेटे की राजनीति में धमाकेदार एंट्री हुई थी.

कंगना रनौत के साथ की पहली व आखिरी फिल्म

एक नहीं चिराग पासवान की फिल्म में 3 हसीनाएं थी हालांकि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस फिल्म में लीड करैक्टर का रोल अदा किया था. तनवीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नीरू बाजवा व सागरिका घाटगे भी महत्वपूर्ण रोल में थे.

यह भी पढ़ें:  Bihar Election 2020: वोट मांगने आए BJP विधायक को गांव वालों ने भगाया, तेजस्वी यादव ने विडियो शेयर कर ली चुटकी

मिले ना मिले हम (Miley Naa Miley Hum) नाम की इस बॉलीवुड फिल्म के लिए स्टारडस्ट अवार्ड द्वारा चिराग पासवान को सुपरस्टार ऑफ टुमारो से भी नवाजा. खैर अभिनेता के तौर पर तो नहीं लेकिन नेता के तौर पर वह छा गए हैं.

Miley Naa Miley Hum

रामविलास पासवान की दूसरी वाइफ से हैं चिराग

आपको बता दें स्वर्गीय रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने 1983 में दूसरी शादी की थी, जबकि चिराग, 31 अक्टूबर 1982 को जन्मे थे. उस वक्त की एयरहोस्टेस रीना शर्मा पर रामविलास का दिल आ गया था, हालांकि 2014 में उन्होंने खुलासा किया कि वह 1981 में ही पहली वाइफ राजकुमारी देवी से तलाक ले चुके थे.

रामविलास पासवान, दूसरी पत्नी रीना व बच्चे

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top