Entertainment

बाघिनी: ममता बनर्जी की बायोपिक पर आपत्ति जताते हुए BJP ने चुनाव आयोग को लिखा खत

Mamata Banerjee Biopic Baghini: बीजेपी ने चुनाव आयोग को खत लिखा है कि बंगाल सीएम ममता बनर्जी की बायोग्राफिकल फिल्म बाघिनी बहुत जल्द 3 मई को रिलीज होने जा रही है, जबकि पीएम मोदी की बायोपिक पर चुनाव खत्म होने तक रोक लगा दी गयी है.

आपको मालूम होगा देश के प्रधानमंत्री की बायोपिक जबसे बनने स्टार्ट हुई है तबसे विवादों का सामना कर रही है. फिल्म इसी साल जनवरी में शुरू हो गयी थी, 3 महीने के अंदर फिल्म को बनाकर तैयार कर दिया था.

सबसे पहले मेकर्स ने 12 अप्रैल की तारीख तय की थी, इस दिन लाल बहादुर शास्त्री पर भी फिल्म रिलीज तय थी तो मेकर्स ने डेट पोस्टपोंड न कर, 5 अप्रैल को कर दी थी.

यह भी पढ़ें:  संबित पात्रा नहीं दे पाए मामूली गणित के सवाल का जवाब, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

ट्रेलर व पोस्टर जारी होने के बाद विपक्ष में फिल्म को लेकर सवाल उठने लगे, अन्ततः इलेक्शन कमीशन ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया और चुनाव से पहले किसी भी बायोपिक की रिलीज पर रोक लगा दी.

लेकिन 17 अप्रैल को BJP ने चुनाव आयोग को खत लिखकर इस बंगाली फिल्म (Baghini – Bengal Tigress) का जिक्र किया है. अब देखना ये होगा कि यह फिल्म वाकई रिलीज हो रही है या नहीं.

आपको बता दें विवेक ओबरॉय अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक मई लास्ट या जून में ही रिलीज हो पायेगी. इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार तथा निर्माण संदीप सिंह और टी सीरीज ने किया है.

यह भी पढ़ें:  स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ी, संगीन आरोपों के बाद वायरल हुआ ये वीडियो

बाघिनी (Baghini – Bengal Tigress) एक बंगाली फिल्म है जिसमें ममता बनर्जी का स्ट्रगल दिखाया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के मेकर्स का दावा है कि यह ममता बनर्जी की बायोपिक नहीं है, इसमें सिर्फ उनका संघर्ष दिखाया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top