India News

BJP Welcomes Scindia: बीजेपी ने किया ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोरदार स्वागत, आज पहुचेंगे भोपाल

BJP Welcomes Scindia: होली के दिन कांग्रेस का रंग उड़ा देने वाले महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिले, दोनों टॉप लीडर्स ने सिंधिया का स्वागत गर्मजोशी से किया.

बीजेपी में शामिल होने के बाद सिंधिया पहली बार आज भोपाल के लिए रवाना हो रहे हैं, उससे पहले वह भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं से मुलाकात की, बीजेपी में शामिल होने के बाद दिग्गज नेताओं से उनकी यह पहली औपचारिक मुलाकात थी.

मध्य प्रदेश की जनता को अपनी लीडरशिप से जीतने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), बहुत जल्द राज्यसभा के माध्यम से सांसद बनने वाले हैं. राजनाथ सिंह व अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की एंट्री से भारतीय जनता पार्टी को और भी मजबूत करेगी.

दिग्गजों की तरफ से जोरदार स्वागत के बाद भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया का शाही स्वागत किया जा रहा है. मध्य प्रदेश से बीजेपी के सभी बड़े राजनेताओं द्वारा सिंधिया का जोरदार स्वागत किया जा रहा है, वह एअरपोर्ट से बीजेपी ऑफिस तक रोड शो में शामिल होकर चलने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:  Sex Life during Coronavirus: एक्सपर्ट ने बताया यौन संबंध पर COVID 19 का असर, जानिए कैसे बरतनी है सावधानी

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस में भूचाल सा आ गया है, सोनिया गांधी, राहुल गांधी से लेकर दिग्विजय सिंह सहित कई कांग्रेसी नेता कह चुके हैं कि किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था. यहां तक कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी उनके जाने से बहुत इमोशनल भी हो गए थे. बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से ही अपने सियासी पारी की शुरुवात की थी. उनके जाने से कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका लगा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top