Politics

BJP की वेबसाइट हुई हैक, पीएम मोदी पर बने मीम व अब भी एरर बरकरार

BJP official website hacked: देश व दुनिया की बड़ी राजनीतिक पार्टीयों में से एक भारतीय जनता पार्टी (BJP) की अधिकारिक वेबसाइट जब किसी ने हैक कर दी तो विपक्ष ने बातें बनाने का कोई मौका नहीं गवाया.

आज दिनांक 5 मार्च 2019 को सुबह सुबह, भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों को एक बुरी न्यूज मिली कि अधिकारिक वेबसाइट www.bjp.org किसी ने हैक कर दी है जिसकी मरम्मत अभी तक नहीं हुई है.

शुरू में जब पता चला कि वेबसाइट हैक है तो उस वक्त वेबसाइट पर पीएम नरेंद्र मोदी पर बने मीम शो हो रहे थे साथ कुछ आपत्तिजनक शब्दावली का भी इस्तेमाल किया गया था.

जहाँ बीजेपी की वेबसाइट पर पहले प्रधानमंत्री मोदी पर मीम शो हुए फिर एरर 522 शो हुआ और अब वेबसाइट अंडर मेन्टेनेंस शो रही तो कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट्स तक ने पार्टी को ट्रोल करने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से तंज आता है कि “वेबसाइट की रक्षा नहीं कर सकते, देश की क्या करेंगे“. बहरहाल वेबसाइट पर आपत्तिजनक चीजें हट गयी हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आने के लिए भरपूर मेहनत कर रहे हैं, वह अभी अपने स्टेट गुजरात दौरे पर गये हैं. उम्मीद की जा रही है जल्द ही बीजेपी की अधिकारिक वेबसाइट पुनः चालू हो जाएगी और इन दौरों की जानकारी यहाँ अपडेट हो जाएगी.

देश में BJP की सरकार है अतः यह वेबसाइट हमेशा बहुत बिजी रहती है, लोकसभा चुनाव भी नजदीक होने की वजह से आजकल ही एक्टिविटीज ज्यादा हो रही हैं.

अतः पार्टी समर्थक उम्मीद कर रहे हैं कि www.bjp.org जल्द से जल्द वापसी करे. कांग्रेस के कुछ अकाउन्ट्स से इस तरह के ट्वीट हुए:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top