संबित पात्रा नहीं दे पाए मामूली गणित के सवाल का जवाब, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

JBT Staff
JBT Staff September 14, 2019
Updated 2019/09/14 at 12:34 PM

Sambit Patra Trolled: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा नहीं दे पाए मामूली गणित के सवाल का जवाब, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल.

बड़े बड़े नेताओं की जुबान पर लगाम लगाने वाले संबित पात्रा (Sambit Patra) आज ट्विटर पर गलत वजह से ट्रेंड होने लगे हैं, बीजेपी के सबसे तेज तर्रार प्रवक्ता संबित पात्रा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति () में उनके नाम का विकल्प आया तो वह ट्रेंड करने लगे थे. इस एपिसोड में सनोज नाम के कंटेस्टेंट को बड़े लीडर की आवाज सुनाई गयी और राजनाथ सिंह, अमित शाह, संबित पात्रा व रविशंकर प्रसाद के नाम विकल्प में दिए गए थे.

असल में अक्सर डिबेट में वह प्रेजेंट होते हैं और उनकी आवाज हर न्यूज सुनने वाले को मालूम है, कम्युनिस्ट पार्टी के नेता व जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के साथ हुई उनकी डिबेट यूट्यूब में लाखों बार देखी जा चुकी हैं.

शायद इस वजह से केबीसी में भी उनके नाम का विकल्प दिया गया था जबकि यह आवाज गृहमंत्री व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की थी. आज संबित पात्रा का ट्रेंड होना उनके चाहने वालों के लिए अच्छा नहीं है.

कांग्रेस के गौरव वल्लभ ने जब उनसे सवाल किया कि एक ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं तो वह बात घुमाते नजर आए, गौरव ने उन्हें फिर चैलेंज किया लेकिन वह सवाल का जवाब नहीं दे पाए.

इसके बाद कांग्रेस समर्थकों को बोलने का मौका मिला तो उन्होंने संबित पात्रा की क्लास लगा दी. सोशल मीडिया पर मीम्स की मानो बाढ़ सी आ गयी है.

यहां पढ़िए सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं:

https://twitter.com/DesiPoliticks/status/1172711164054294533

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.