News

बंदूकों को लहराकर डांस करते BJP नेता प्रणव चैंपियन का विडियो वायरल, पुलिस के पास पहुंचा मामला

BJP MLA Champion viral guns dance: बीजेपी के विवादित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन फिर एक बार सुर्खियों में हैं, इस बार किसी से मारपीट और धमकी की वजह नहीं बल्कि उनका शराब पार्टी में बंदूकों के साथ डांस वायरल हो गया है.

कुछ महीने पहले एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में उन्हें पार्टी ने तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया था लेकिन वह कहाँ अपनी आदतों से बाज आ रहे हैं, 53 साल के विधायक बेखौफ होकर लिकर पार्टियों में झूम रहे हैं.

उत्तराखंड के हरिद्वार में अपनी दबंगई का नजारा पेश करते हुए कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन इस विडियो में दोनों हाथों सहित मुंह में भी तमंचे फंसा कर मशहूर बॉलीवुड सांग ‘छत पर सोया था बहनोई’ पर डांस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  राय लक्ष्मी ने वेट लॉस के बाद कराया हॉट बिकनी फोटोशूट, वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीरें

उनके साथ कुछ और लोग भी रंग जमाते हुए नजर आ रहे हैं, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में इस विडियो को लेकर बहुत गुस्सा है. उनका कहना है कि चैंपियन पर फिर से सख्त कार्रवाई होगी, वहीं पुलिस हत्यारों की जाँच में जुट गयी है. ये हत्यार लाइसेंसी हैं भी या नहीं.

सोशल मीडिया पर लोग इस दबंग विधायक की निंदा कर रहे हैं, एक जनप्रतिनिधि की इनती गैर जिम्मेदाराना हरकत पर पार्टी को कोई न कोई एक्शन लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें:  गुरु पूर्णिमा 2019: जानिए इस महापर्व का महत्व, चंद्रहण का साया, पूजा का समय व विधि के बारे में

तमंचे पर डिस्को वाला एक्ट इस विधायक को पूरे देश में मशहूर कर देगा लेकिन किसी जिम्मेदार इन्सान का इस तरह मशहूर होना जनता के लिए दुर्भाग्य की बात है, वे भी सोचेंगे काश उनका विधायक किसी नेक व सामाजिक काम के लिए मशहूर हो रहा होता.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top