Viral: बीजेपी विधायक का अश्लील विडियो वायरल, पार्टी हित के लिए राजनीति को कहा अलविदा

JBT Staff
JBT Staff February 26, 2020
Updated 2020/02/26 at 10:47 AM

Former BJP MLA Objectionable video viral: नेताओं की आपत्तिजनक विडियो का वायरल होना कोई नई बात नहीं है लेकिन पार्टी में हित में कोई राजनीति को हमेशा के लिए अलविदा कह दे, शायद ही आपने कभी सुना हो.

हम बात कर रहे हैं महाराष्ट्र के मीरा-भायंदर के पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता (Narendra Mehta) की, जिन्होंने अश्लील विडियो वायरल होने के बाद फैसला लिया है कि वह अब राजनीति में सक्रीय नहीं रहेंगे. वजह की बात करें तो उनका मानना है कि वह बिल्कुल नहीं चाहते कि इस वजह से पार्टी की छवि खराब हो और बीजेपी नेताओं को शर्मिंदा होना पड़े.

यह एक स्टिंग ऑपरेशन है, विडियो में बीजेपी के पूर्व विधायक नरेंद्र किसी महिला के साथ अर्धनग्न अवस्था में लेटे हैं, भाजपा के ही किसी कार्यकर्ता ने यह स्टिंग ऑपरेशन करवाया था जिसका नाम नीला सोंस (Neela Sons) बताया जा रहा है, पार्टी व नरेंद्र मेहता से नाराज मीरा-भांयदर भाजपा पार्षद नीला ने यह क्लिप बनवाई.

इस विडियो के जरिए वह विधायक नरेंद्र मेहता के अनैतिक कार्यों के बारे में पार्टी के जिम्मेदार नेताओं को बताना चाह रही थी, उन्होंने इसे सिर्फ बीजेपी के जिम्मेदार नेताओं को फॉरवर्ड किया था, लेकिन यह बाहर भी वायरल हो गयी, जिसके बाद नरेंद्र मेहता की छवि पर सवाल उठने लगे और उन्होंने पार्टी क्या पॉलिटिक्स को ही अलविदा कह दिया.

26 फरवरी को होने वाले महापौर चुनाव में उम्मीदवारी नहीं मिलने पर नीला ने यह विडियो ऊपर दिखाने की कोशिश की लेकिन पूर्व विधायक की विडियो इलाके में आग की तरह फ़ैल गयी.

नीला ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल विडियो साझा किया है, उनका दावा है कि पिछले साल उन्होंने यह विडियो वरिष्ठ नेतागणों को सिर्फ मेहता के अनैतिक कार्यों के बारे में बताने के लिए फॉरवर्ड किया था, उन्हीं में से किसी ने इसे वायरल कर दिया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.