India News

Alka Lamba: मोदी-योगी के खिलाफ अभद्र भाषा के लिए अलका लांबा पर FIR

FIR lodged against Alka Lamba: आम आदमी पार्टी को अलविदा कहकर कांग्रेस में शामिल हुई अलका लांबा आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सुर्खियों में रहतीं हैं, अब बीजेपी ने उनके खिलाफ सख्त रवैया अपनाया है. देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ अभ्रद भाषा के लिए हुई FIR.

अलका लांबा (Alka Lamba) ट्विटर पर लगातार BJP नेताओं के खिलाफ लगे आरोपों को पोस्ट करती हैं, वह कुलदीप सिंह सेंगार और चिन्मयानंद जैसे बलात्कार आरोपियों के खिलाफ बयानबाजी करते हुए नजर आती हैं. इनका उदाहरण देकर वह भारतीय जनता पार्टी से सवाल करती हैं कि क्या है बेटी बचाओ, बेटी पढाओ का सही मकसद.

यह भी पढ़ें:  Adhyayan Suman: अध्ययन सुमन ने एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत की तारीफों के बांधे पुल, जानिए क्या कहा

इसी तरह वह पीएम मोदी और योगी के खिलाफ भी कभी पीछे नहीं हटती हैं लेकिन इस बार जिस बयान के लिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है, यह 2 साल पहले का है. लेकिन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में कांग्रेस की तेज तर्रार नेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज की जा चुकी है, यूपी बल संरक्षण की मेंबर डॉक्टर प्रीति वर्मा ने यह कदम उठाया.

ट्विटर पर अलका का यह पुराना विडियो शेयर किया गया है, जिस पर तेजी से कार्रवाई की मांग की जा रही है. ट्विटर पर हैश टैग अरेस्ट अलका लांबा ट्रेंड भी चलाया गया है. कांग्रेस नेत्री ने ट्विटर पर जवाब दिया है कि यह विडियो 2 साल पुराना है, पहले बीएसपी ने मेरे खिलाफ अलका लांबा माफ़ी मांगो ट्रेंड चलाया था, फिर बीजेपी आ गयी और अब एसपी की बारी है.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: संजय लीला भंसाली ने 3 घंटे की पूछताछ में सुशांत से जुड़े सवालों का दिया यह जवाब

क्या है अलका के विडियो में?

इस वायरल विडियो में अलका कहती हैं ‘पॉलिटिकल गेन के लिए मोदी और योगी, दलित और मुस्लिम कार्ड खेल रहे हैं’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top