BJP नेता के खिलाफ वीडियो बनाने के बाद गायब है युवती, पिता ने दर्ज की शिकायत

JBT Staff
JBT Staff August 28, 2019
Updated 2019/08/28 at 12:15 PM

BJP Leader Swami Chinmayanand is accused of several criminal acts: स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ वीडियो बनाने के बाद गायब है युवती, पिता ने दर्ज की शिकायत.

पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ यूपी के शाहजहाँपुर में लॉ की पढ़ाई कर रही काजोल शर्मा ने संगीन आरोप लगाए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं वह फूट फूट कर रो रही हैं, और देश के प्रधानमंत्री से मदद की गुहार लगा रही हैं.

प्रधानमंत्री के साथ साथ वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी अपील कर रही हैं, अगर काजोल की बात पर विश्वास किया जाए तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद, सन्यासी होने का ढोंग कर रहे हैं जबकि वह कई लड़कियों की जिंदिगियां बर्बाद कर चुके हैं.

23 वर्षीय लॉ कॉलेज की छात्रा काजोल, बीजेपी के बहुत बड़े नेता का जिक्र करते हुए कहती हैं कि उसने कई लड़कियों की की जिंदगी तबाह कर दी हैं और अब मुझे और मेरे परिवार वालों को खत्म करने की धमकी देता है.

वीडियो पोस्ट करने के बाद वह शनिवार 24 अगस्त से लापता है, पिता का सीधा शक स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) पर था, उन्होंने शिकायत दर्ज कर दी है, पुलिस अभी भी पता लगाने में कामयाब नहीं हो पाई हैं.

पूर्व बीजेपी सांसद स्वामी चिन्मयानंद के प्रवक्ता ने लड़की के वीडियो को झूठा बताया, स्वामी के खिलाफ साजिश करार दिया.

स्वामी चिन्मयानंद, अभी तक बड़े रेपुटेड नेता और सन्यासी माने जाते थे, काजोल की बातों में अगर सच्चाई हुई तो जरूर उन्हें सजा होनी चाहिए.

उनका यहाँ एक बड़ा आश्रम है और वह लॉ कॉलेज भी चलाते हैं, पूर्व में NDA सरकार में गृह राज्य मंत्री रह चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.