Viral: BJP नेता ने आतंकवाद को बताया प्यार और तपस्या का प्रतीक, देखिए विडियो

JBT Staff
JBT Staff April 25, 2019
Updated 2019/04/25 at 12:04 PM

Lok Sabha Election 2019: मध्य प्रदेश से BJP पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह, बुधवार 24 अप्रैल को भाषण देते वक्त जुबान से ऐसे फिसले कि सोशल मीडिया पर यूजर्स के बुरी तरह शिकार बन पड़े.

असल में वह भगवा रंग के तारीफ में बोल रहे थे, कहते हैं कि भगवाधारण करने कभी आतंकी नहीं हो सकते. शायद वह कहना चाह रहे थे कि भगवा रंग प्यार, बलिदान और तपस्या का प्रतीक है.

लेकिन साथ ही आतंकवाद के बारे में भी बात करते हुए उनसे इस तरह की गलती हो गयी. ऐसे में BJP को ट्रोल करने वालों को दिनभर का मसाला मिल गया और उन्होंने आरोप लगाया कि राकेश सिंह ने जल्दबाजी में सच बोल दिया.

आपको बता दें लोकसभा चुनावी दौर में नेताओं की जुबान फिसलना आम बात सी हो गयी है. लेकिन यहाँ राकेश सिंह से गलती हुई है, उन्होंने जानबूझकर ऐसा स्टेटमेंट नहीं दिया है.

विडियो में आप देख सकते हैं, मध्य प्रदेश से भाजपा प्रेसिडेंट कहते हैं “भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता, भगवा धारण करने वाले कभी आतंकवादी नहीं होता, आतंकवाद तो प्यार, तपस्या, और बलिदान का प्रतीक होता है“.

इस तरह के बयानों ने BJP के अध्यक्ष चुनने पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हिमाचल प्रदेश के सतपाल सिंह आपको यद् होंगे, उन्होंने स्टेज पर पन्ना पढकर कांग्रेस चीफ राहुल गांधी को माँ की गली दे दी थी.

लोगों को कहना है, बीजेपी को स्टेट के प्रेसिडेंट कुछ समझदार नेताओं को चुनना चाहिए. लोकसभा चुनाव में अभी विवादित बयानों का दौर जारी रहेगा, 7 में से 3 चरण चुनाव के सम्पन्न हो चुके हैं.

देखते हैं अभी कितने और नेताओं की जुबान फिसलती है. 23 मई को लोकसभा चुनाव के रिजल्ट आ जायेंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.