News

मथुरा में BJP नेत्री सपना चौधरी ने दिखाए गजब के ठुमके, वायरल हुआ विडियो

Sapna Choudhary Viral Dance: रविवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता  लेने के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि मशहूर डांसर सपना चौधरी अब मंचों पर दोबारा डांस करते हुए नहीं दिखेंगी, वह बीजेपी के लिए स्टार प्रचारक के तौर पर विधानसभा चुनाव में बड़ा रोल अदा करेंगी.

सारी अफवाहों को विराम लगाते हुए सपना ने मथुरा में हरयाणवी गाने “रपट लिख लो दरोगा जी मामला सै ये चोरी का, हरियाणा में दिल लुट गया दिल्ली की छोरी का” पर अपने चित परिचित अंदाज में जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए और वहां मौजूद लोगों को भी थिरकने के लिए मजबूर कर दिया.

यह भी पढ़ें:  सन्यास के बाद देश सेवा करेंगे धोनी, विंडीज दौरे पर ना जाकर लेंगे आर्मी की ट्रेनिंग

रविवार को दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी, दिग्गज बीजेपी नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, भोजपुरी स्टार- बीजेपी नेता मनोज तिवारी, महासचिव राम लाल की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई.

लगातार अपने डांस के लिए सुर्खियां बटोर रही सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी सिर्फ हरियाणा तक सिमित नहीं है, खासकर बिग बॉस में लम्बे समय तक टिकने के बाद वह पूरे देशभर में एक स्टार बन चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी से लाखों लोग जुड़ चुके हैं, इन्स्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन फोलोवर्स हैं. उनके फैन्स पेजेज भी बहुत बन चुके हैं जो उनसे जुड़े लेटेस्ट विडियो और फोटो शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें:  पंजाब कैबिनेट से सिद्धू हुए बाहर, सीएम कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने उनके इस्तीफे को दी मंजूरी

देसी क्वीन सपना चौधरी के फैन पेज से उनका लेटेस्ट विडियो जारी हुआ है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं, मथुरा में स्टेज परफॉरमेंस देते हुए उनका विडियो वायरल हुआ है.

इस फैन पेज का दावा है कि वह सपना चौधरी का सबसे बड़ा फैन पेज है, सपना से जुडी लेटेस्ट खबरों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

नीचे सपना काऑफिशियल पेज है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top