Politics

मेनका गांधी के बाद साक्षी महाराज की धमकी, मुझे वोट नहीं दिया तो श्राप दूंगा

Lok Sabha Election 2019: किसी ने सच कहा है, सत्ता पाने के लिए इंसान किसी भी हद को क्रॉस कर जाता है, यही बात सभी पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं ने हाल ही में साबित की है.

इस लिस्ट में आजकल सबसे ज्यादा वायरल नाम हैं मेनका गांधी और साक्षी महाराज, BJP के दिग्गज नेता साक्षी महाराज अक्सर विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं.

मेनका गाँधी का मामला ठंडा नहीं हुआ था कि BJP के एक और नेता ने वोटरों को धमकाने की कोशिश की है. मेनका ने मुस्लिम इलाके में स्पीच देते हुए कहा कि “मेरी जीत तो पक्की है लेकिन आप मुझे वोट नहीं दोगे तो मैं भी तुम्हारे काम नहीं करुँगी“.

यह भी पढ़ें:  Video: मालेगांव धमाके आरोपी साध्वी प्रज्ञा आपबीती सुनाकर रो पड़ी, पीड़ित के पिता ने चुनाव लड़ने पर उठाए सवाल

अब साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) उनसे दो कदम आगे निकले उन्होंने वोटरों को संबोधित करते हुए कहा कि “मैं एक साधू हूँ मुझे वोट नहीं दिया तो मेरा श्राप लगेगा“.

साक्षी महाराज के इस बयान पर खूब बवाल मचा है व उनपर आचार संहिता का उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हो चुका है. वह 12 अप्रैल को सोहरामऊ क्षेत्र के गांव शेखपुर में जनसभा संबोधित कर रहे थे.

इसी बीच उन्होंने अजीब ही लहजे में वोटरों को वोट करने की अपील की, उन्होंने कहा एक कन्यादान से बढ़कर होता है वोट, बोले मैं एक संत हूँ, मुझे वोट नहीं किया तो तुम्हारा पुण्य मैं ले जाऊंगा.

यह भी पढ़ें:  बाघिनी: ममता बनर्जी की बायोपिक पर आपत्ति जताते हुए BJP ने चुनाव आयोग को लिखा खत

आपको बता दें साक्षी महाराज उन्नाव संसदीय सीट से भजपा प्रत्याशी हैं व वर्तमान में वहां के सांसद भी हैं. इससे पहले मेनका गाँधी ने भी इस तरह के बड़े बोल बोले.

मेनका (Maneka Gandhi) सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हैं जबकि वर्तमान में पीलीभीत से वह सांसद हैं. नेताओं के इस तरह के बयानों का जाने वोटरों पर क्या असर पड़ेगा, ये तो लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के परिणाम आने के बाद पता चलेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top