BJP नेता के भाई की गुंडागर्दी, दुकानदार कुर्सी से खड़ा नहीं हुआ तो ईगो हर्ट CCTV में कैद हुई मारपीट

JBT Staff
JBT Staff June 7, 2019
Updated 2019/06/07 at 6:41 PM

BJP Leader Renu Devi’s Brother Pinu Viral Video: सोशल मीडिया के युग में ऐसे केसेज पर आवाज उठाने वालों का अच्छा प्रेशर बन जाता है वर्ना गुंडे तो मारपीट करके निकल लेते हैं, 3 जून का विडियो अब वायरल हुआ तो पुलिस ने भी सख्ती दिखाई है.

देश में राजनीति इतनी बदमान हो चुकी है कि अधिकतर नेताओं को लोग भ्रष्ट समझते हैं अर्थात नेताओं को लोग सम्मान देने के लिए तैयार नहीं, यहाँ जनाब पिनु हैं कि चाहते हैं नेताओं के रिश्तेदारों को भी सम्मान मिले. अगर न मिले तो वह मारपीट पर उतर जाएंगे.

जी हाँ 3 जून के इस विडियो को देख कर आपको अंदाजा हो जाएगा कि आम आदमी इस देश में कितना दबा हुआ है या उसे किस कदर दबाने की कोशिश की जारी है.

एक शख्स दुकान में बैठकर अपने निजी मामले में व्यस्त है मशगूल है, इस दौरान नेता के भाई उस दुकान पर जाते हैं तो वह उनके लिए अपने चेयर से खड़ा नहीं हो पाता है, खैर होना भी क्यों है.

यह मामला है बिहार के बेतिया (Bettiah) का है जहाँ बीजेपी की राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष व पूर्व मंत्री रेनू देवी (Renu Devi) के भाई पिनु किसी कम से शॉप पर जाते हैं लेकिन उम्मीद के मुताबिक खातिरदारी न मिलने पर इतना नाराज हो जाते हैं कि शख्स की पिटाई कर देते हैं.

इस तरह के केस आम बात है, हाल ही में गुजरात से BJP विधायक बलराम थेवानी का विडियो वायरल हुआ था, हालांकि उन्होंने पीड़ित महिला से माफी मांग ली थी और उसे अपना बहन बना लिया था. देश में इस तरह के अपराध रोकने हैं तो सख्त कार्रवाई होनी जरुरी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.