News

Gajraj Rana Statement: धनतेरस पर तलवारें खरीदें हिन्दू, बीजेपी नेता ने दिया भड़काऊ बयान

BJP Leader gives an advice to buy swords on this Dhanteras 2019: बहुत जल्द सुंदर पर्व धनतेरस आने वाला है, देश में त्योहारों की धूमधाम है. खासकर इस पर्व के लिए लोगों में अलग ही उत्साह होता है क्योंकि कीमती जेवर, वाहन आदि खरीदना इस दिन शुभ माना जाता है लेकिन बीजेपी नेता का विचार आपको हैरान कर देगा.

बीजेपी के दबंग नेता गजराज राणा (Gajraj Rana) सोने (Gold) के जेवर, चांदी के बर्तन आदि खरीदने की जगह तलवारें खरीदने की सलाह देते हैं. वह कहते हैं अपनी आत्मरक्षा के लिए हम हिन्दुओं को धनतेरस के शुभ अवसर पर तलवार खरीदनी चाहिए.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: सरेआम महिला के कपड़े फाड़े और बेरहमी से की पिटाई, वायरल विडियो के बाद पुलिस हरकत में

अब देखना यह होगा क्या देवबंद नगर के भाजपा अध्यक्ष व उनके समर्थक 25 अक्टूबर के दिन तलवारों की खरीददारी करते हैं या नहीं लेकिन समाज में ऐसी विषैली सोच को फ़ैलाने के जुर्म में पार्टी को अपने नेता पर कुछ एक्शन जरुर लेना चाहिए.

मीडिया ने पार्टी के जिम्मेदार नेताओं से इस संबंध में बात की तो उन्होंने इसे नेता जी की व्यक्तिगत सोच बताते हुए पल्ला झाड़ दिया. पार्टी प्रवक्ता चंद्रमोहन ने का कि पार्टी ऐसी भाषा व सोच का बिल्कुल समर्थन नहीं करती, हलांकि उन्होंने यह भी कहा नेताओं द्वारा कोई काम हो या बयान दिया जाना हो वह कानून के दायरे में होना चाहिए, देश के कानून से ऊपर कुछ नहीं.

यह भी पढ़ें:  COVID-19: अमेरिका में 1 लाख के पार मौत का आकड़ा, संक्रमितों की संख्या भी 19 लाख के पास

भड़काऊ बयान को कवर करने के लिए गजराज राणा (Gajraj Rana) ने कहा कि हमारे धर्म में धनतेरस के दिन शस्त्र पूजा की जाती है, देवी देवताओं ने समय समय पर जरूरत पड़ने पर हथियारों का इस्तमाल किया था, अतः उनका भी बयान देश में बदलते परिवेश को लेकर है. सोशल मीडिया पर उनके बयान की खूब आलोचना हो रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top