Politics

बीजेपी नेता ने कर्नाटक के सीएम को बोला काला भैंस, मोदी को बताया हैंडसम

BJP Leader Raju Kage’s Controversial Statement: लोकसभा चुनाव 2019 के दौर ने सभी पार्टियों के नेताओं की मानसिकता और असलियत से कई हद तक वाकिफ कराया है, इस कड़ी में कर्नाटक के पूर्व बीजेपी विधायक राजू कागे भी जुड़ चुके हैं.

हाल ही में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मीडिया वाले दिनभर इसलिए दिखाते हैं क्योंकि वह बहुत मेकअप करते हैं, नए व अच्छे कपड़े बदलते रहे हैं.

और अपने बारे में बात करते हुए कहते हैं कि एक हम हैं जो सुबह नहाते हैं फिर अगले दिन मुह धोते हैं. इसी बयान का रिप्लाई करते हुए पूर्व BJP विधायक राजू कागे आका भरमगौड़ा ने स्टेट के सीएम कुमारस्वामी पर रंगभेदी व अभद्र टिप्पणी कर डाली.

यह भी पढ़ें:  SP सांसद शफीकुर्रहमान ने शपथ के बाद वंदे मातरम कहने से कर दिया इनकार, जानिए वजह

वह कहते हैं ‘तुम कहते हो प्रधानमंत्री बार बार कपड़े बदलते हैं, अरे वह गोरे और हैंडसम हैं, तभी चेंज करते रहते हैं लेकिन तुम दिन भर में अगर 100 बार भी नहा लोगे तब भी काला भैंस दिखोगे‘.

लोक सभा चुनाव 2019, गलत बयानबाजियों के लिए भी काफी चर्चाओं में रहा है, हाल ही में आजम खान ने जया प्रदा पर बेहद शर्मनाक टिप्पणी की थी, बीजेपी नेता सतपाल सींह सत्ती ने राहुल गांधी को माँ की गाली तक दे डाली थी.

यह भी पढ़ें:  International Yoga Day 2019: पीएम मोदी ने योगा दिवस से पहले विडियो के जरिए सिखाया बेसिक योगा

सभी पार्टियों में इस तरह के विवादित लोग मौजूद हैं, कांग्रेस से नवजोत सिंह सिद्धू आजकल पीएम मोदी के खिलाफ खूब जहर उगलने का काम कर रहे हैं.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सोमवार को अपने भाषण में पीएम मोदी के मेकअप, कपड़ो को लेकर बात कही थी जिसके लिए आज पूर्व भाजपा विधायक ने यह अभद्र भाषा का इस्तमाल किया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top