Video: ‘चौकीदार चोर है’ पर बौखलाए BJP नेता ने राहुल गाँधी को दी माँ की गाली

JBT Staff
JBT Staff April 15, 2019
Updated 2019/04/15 at 4:02 PM

Lok Sabha Election 2019: नेताओं की बयानबाजी का ऐसा अमर्यादित नमूना पहले कभी नहीं देखा होगा. सपा नेता आजम खान के बाद भाजपा के बड़े नेता सतपाल सिंह सत्ती का बयान बेहद शर्मनाक है.

आपको मालूम होगा कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल का जिक्र करते हुए अक्सर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ इशारा करते हुए चौकीदार चोर है का जाप जपते रहते हैं.

इस बयान पर सुप्रीम कोर्ट ने भी 22 अप्रैल तक राहुल गांधी से जवाब माँगा है लेकिन मोदी के सपोर्टर्स और भाजपा के नेताओं में इस बात को लेकर बहुत गुस्सा है.

हिमांचल प्रदेश से BJP पार्टी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने जिस तरह गुस्सा जाहिर किया है, इस बयान को लेकर कांग्रेस में भूचाल आ गया है, कांग्रेस ने सतपाल सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती पहले प्रधानमंत्री को चोर कहने वाली टिप्पणी के लिए राहुल गांधी व उनके परिवार को जमानती कहते रहे लेकिन जैसे आगे बढे तो उनके बयान ने सबको हैरान कर दिया.

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, राहुल की पूरी फैमली जमानती है जबकि मोदी पर न कोई केस हुआ, न जमानत हुई तो राहुल जज बनकर मोदी को चोर कैसे बोल सकते हैं.

किसी थर्ड पर्सन के हवाले से पढ़ते हुए बोलते हैं कि लोगो में इतना गुस्सा है कांग्रेस के खिलाफ, बोलते हैं मैं पढना नहीं चाहता कि फेसबुक पर एक पंजाबी आदमी ने क्या लिखा है.

कुछ देर में बोलते हैं कि मैं भरी मन से बोल रहा हूँ कि उस पंजाबी आदमी ने क्या लिखा है, उसने लिखा है देश का चौकीदार चोर है, अगर तू बोलता है तो तू #$% है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.