Politics

BJP नेता बलराम ने जिस महिला की पिटाई की उससे माफी मांगकर बनाया बहन, घटना पर BJP ने लिया एक्शन

BJP leader Balram Thawani Apologies: गुजरात के अहमदाबाद नरोडा से वायरल हुए एक विडियो ने कल से सोशल मीडिया पर खूब तनातनी का माहौल बनाया हुआ है लेकिन आपको जानना बहुत अहम है कि इन दोनों पक्षों में न सिर्फ सुलह हुआ बल्कि एक नया रिश्ता जुड़ गया है.

विडियो में आप देख सकते हैं भारतीय जनता पार्टी के विधायक बलराम थवानी (Balram Thawani) एक महिला जो एनसीपी लीडर हैं नीतू तेजवानी (Nitu Tejwani) पर बुरी तरह लात घूंसों की बरसात कर देते हैं.

जबकि एनसीपी लीडर क्षेत्र की जनसमस्या को लेकर विधायक साहब के पास पहुंची थी लेकिन बदले में न जाने किस गलतफहमी के चलते बलराम थवानी ने उन्हें हॉस्पिटल पहुंचा दिया.

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुकी यह विडियो महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा पर कई सवाल खड़ी करती है लेकिन यहाँ दोनों पक्षों ने अपनी बातों को शेयर करते हुए, गलतफहमियां दूर की और नया रिश्ता तय किया.

आज सुबह ही मीडिया से बात करते हुए बलराम कहते हैं कि वह 22 साल से राजनीति में हैं, ऐसा उनके साथ कभी नहीं हुआ वह बस भावनाओं के शिकार हो पड़े और न चाहते हुए भी उनसे ऐसी गलती हो गयी, जिसके लिए वह पीड़िता से माफी मागेंगे.

वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी बीजेपी ने उनको कारण बताओ नोटिस भेजा है. हालाँकि दोनों पक्षों में सुलह हो चुका है, तस्वीरें आप नीचे देख सकते हैं.

अब खबर ये है कि न सिर्फ बलराम ने नीतू को बहन माना बल्कि नीतू ने रिश्ता स्वीकार करते हुए उन्हें राखी भी बांधी. NCP लीडर नीतू तेजवानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा “उन्होंने बोला मैं तुझे बहन मान के चला हूँ, और बहन ही मान के मैंने तुझे थप्पड़ मारा था और मेरा कोई गलत विचार नहीं था. मैंने उनको भाईसाब मान लिया है, समाधान सबने मिलकर किया है“.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top