Video: जयप्रदा पर शर्मनाक बयान देने वाले आजम खान पर भड़के योगी आदित्यनाथ, जानिए पूरा मामला

JBT Staff
JBT Staff April 15, 2019
Updated 2019/04/15 at 3:08 PM

Azam Khan sexiest remark on Jaya Prada: जबसे बीते जमाने की मशहूर अदाकारा और नेत्री जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी को छोड़कर भाजपा में कदम रखा है तबसे सपा नेताओं का बयानबाजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

वैसे तो समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का विवादों के साथ चोली दामन का है लेकिन इस बार उन्होंने शर्मनाक बयान देकर राजनीति का स्तर गिरा डाला है.

इससे पहले सपा के एक और नेता फिरोज खान ने भी जया प्रदा को लेकर अजीब बयान दिया था लेकिन आजम खान ने तो उनके अंडरवेयर पर तक कमेंट कर दिया.

जया के भाजपा में जाने से फिरोज खान ने बयान दिया था कि अब तो रामपुर की शामें रंगीन होंगी, आपको बता दें जया रामपुर से भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं.

अब आजम खान का बयान बिलकुल अश्लील है, वह कहते हैं कि “क्या राजनीति इतना गिर जाएगी कि दस साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए“.

आगे कहते हैं “क्या आप उसे वोट देंगे?’ आपने दस साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है“.

सोशल मीडिया पर भी आजम खान के बयान ने यूजर्स को आग बबूला कर दिया:

https://twitter.com/GitaSKapoor/status/1117450094788268033

इस आपत्तिजनक बयान के बाद भाजपा-कांग्रेस व तमाम जाने माने लोगों ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी आजम खान को आड़े हाथों लिया है, उनके खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है व बर्खास्त करने की मांग तेज हुई है.

उत्तर प्रदेश के सिएम योगी ने भी सपा चीफ अखिलेश यादव से इस अमर्यादित टिप्पणी का जवाब माँगा है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.