आजम खान ने औरतों की कभी इज्जत नहीं की, उन्हें सदन में रहने का कोई अधिकार नहीं: रमा देवी

JBT Staff
JBT Staff July 26, 2019
Updated 2019/07/26 at 11:52 AM

Azam Khan Controversy: शिवहर से बीजेपी सांसद रमा देवी ने मीडिया से उनके विवादित भाषा के बारे में कहा ये.

रामपुर सांसद आजम खान फिर एक बार अपने बयानों की वजह से विवादों में आ गये हैं, इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार प्रसार के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जया प्रदा के खिलाफ विवादित बयान से बवाल मच गया था.

25 जुलाई को आजम खान ने फिर से मुद्दे की बात ना कह कर इधर उधर की बातें शुरू कर दी जिसके बाद लोकसभा में हल्ला गुल्ला मच गया और बीजेपी नेताओं ने उनसे माफी की मांग की.

बीजेपी सांसद व सदन की अध्यक्षता संभाल रही रमा देवी को वह कहते हैं कि आप इनती प्यारी हैं मन करता है कि आपकी आखों में देखता रहूं. इस बात पर रमा देवी असहज नजर आती हैं और धन्यवाद कह देती हैं लेकिन सदन में मौजूद बीजेपी नेताओं ने उनकी बातों को बेतुका बताया और माफी के लिए कहा.

माहौल इस तरह देखकर आजम खान ने अपनी बात को कवर करने की कोशिश की लेकिन तब तक उनसे हर कोई खफा हो बैठा था.

आखों में देखे रहने वाली बात कहकर वह कहते हैं कि आप मेरी बहन जैसी हैं, आप बहुत प्यारी हैं. बगल में अखिलेश भी आजम की तरफदारी लेते हुए कहते हैं बीजेपी के लोग बहुत रुड हैं, बेमतलब इस्सू बना रहे हैं.

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भी आजम खान को मर्यादा में रहने की नसीहत दी. आजम खान के विवादित बयान पर रमा देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि:

उन्होंने कभी औरतों की इज्जत नहीं की, हम सब जानते हैं उन्होंने जया प्रदा के बारे में क्या क्या कहा. उनको कोई हक़ नहीं हैं कि वह लोकसभा रहें, मैं स्पीकर से उनकी सदस्यता निरस्त करने की अपील करूंगी‘.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.