कश्मीर समस्या के जनक हैं नेहरू, पटेल पहले PM होतो तो ये समस्या नहीं होती: अमित शाह

JBT Staff
JBT Staff February 21, 2019
Updated 2019/02/21 at 5:10 PM

Amit Shah Slams Congress: आंध्र प्रदेश के राजा मंदुरी में जनता को संबोधित करते हुए BJP पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु को कश्मीर समस्या का जनक बता डाला.

पुलवामा हमले के बाद देश में माहौल को देखकर सभी राजनितिक पार्टियों ने साथ में आतंकवाद से निपटने की बात कही थी लेकिन जैसे ही कुछ दिन हुए, सभी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का अपना पुराना खेल खेलने लगे हैं.

आंध्र प्रदेश के दौरे पर गये अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी को खूब खरी खोटी सुनाई साथ ही तेलुगु देशम पार्टी को आड़े हाथो लिया.

पुलवामा अटैक का जिक्र करते हुए शाह देश के पहले प्रधनमंत्री नेहरु तक जा पहुंचे, उन्होंने कहा पाकिस्तान, कश्मीर में जो ये हमले आज करा रहा है इसके जनक कोई और नहीं बल्कि नेहरु हैं.

अपनी बात को पूरी करते हुए अमित शाह कहते हैं कि, सरदार बल्लभभाई पटेल अगर देश के पहले प्रधानमन्त्री होते तो कभी कश्मीर समस्या नहीं होती.

इसके अलावा आंध्र प्रदेश के सीएम चन्द्र बाबु नायडू को साफ तौर पर सुनाते हुए कहते हैं कि आपको अपने देश के प्रधानमंत्री पर भरोश नहीं हैं लेकिन आतंकवाद को पाल रहे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर भरोशा है.

इस संबोधन के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस के कई आरोपों का जवाब भी दिया था. कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि पुलवामा हमले (Pulwama Terror Attack) के समय मोदी चाय समोसे के साथ फिल्म की शूटिंग का आनंद ले रहे थे.

जवाब में BJP President अमित शाह कहते हैं, हमले के वक्त हमारे पीएम किसी कार्यक्रम में थे, आप जितने आरोप लगाना चाहो लगा लो, देश की जनता को उनपर भरोशा है.

मोदी के लिए उन्होंने बोला कि वह 24 से 18 घंटे काम करने वाले व्यक्ति हैं. सीएम चन्द्र बाबु नायडू को उन्होंने एक धोकेबाज करार दिया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.