Amit Shah: मौत की दुआ करने वालों को अमित शाह ने दिया जवाब, ट्वीट कर बताया हेल्थ के बारे में

JBT Staff
JBT Staff May 9, 2020
Updated 2020/05/09 at 4:46 PM

Amit Shah on fake news about health: गृहमंत्री अमित शाह ने आज ट्विटर पर स्वास्थ्य को लेकर उड़ रही अफवाहों के बारे में ट्वीट कहा कि वह एकडीएम स्वस्थ हैं. महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनके दीर्घायु की कामना की.

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ऑफिशियल ट्विटर के माध्यम से चाहने वालों को अवगत कराया कि वह एकदम ठीक हैं, उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनके स्वास्थ्य के बारे में मनगढ़त कहानियां बनाई और फैलाई जा रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा इतना काफी नहीं था, लोगों ने उनकी मौत की दुआ भी मांगी है.

अमित शाह ने नोट लिखते हुए कहा कि वह वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के चलते दिन रात काम में लगे रहते हैं, मीडिया से वह दूर थे तो फेक न्यूज उड़ाने वालों ने इसका फायदा उठा लिया था.

गृहमंत्री बोले उनके संज्ञान में जैसे ही यह मामला आया तो सोचा कुछ दिन अफवाहों उड़ाने वालों की ख़ुशी के बारे में भी सोचा जाए. लेकिन जब बात लाखों बीजेपी समर्थकों, कार्यकर्ताओं, और शुभचिंतकों ने चिंता जाहिर की तो वह सामने आए.

उन्होंने हिन्दू मान्यताओं का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसा भी माना जाता है जिस आदमी के लिए इस तरह की अफवाह फैलाई जाती है,वह मजबूत होकर उभरता है. अफवाहों उड़ने वालों को नसीहत देते हुए वह बोले कि इन व्यर्थ की बातों की छोड़कर, अपना काम करें और उन्हें अपना काम करने दें. अंत में उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों को स्वास्थ्य के लिए चिंता करने के लिए आभार कहा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.