India News

Amit Shah: अमित शाह की हेल्थ को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई, 4 गिरफ्तार

Amit Shah’s health rumor spreaders arrested: बीते शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि उनका स्वास्थ्य एकदम ठीक है, वह कोरोनावायरस महामारी के चलते काम में बहुत व्यस्त हैं, इसी वजह से किसी प्लेटफार्म पर एक्टिव नहीं हैं.

वहीं कई राजनेताओं और चाहने वालों ने उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना की, हिंदी कवि कुमार विश्वास ने उनके लिए कुछ पंक्तियां लिखते हुए कहा था कि ईश्वर देश के लिए उन्हें सदैव स्वस्थ रखे. पूर्व बीजेपी अध्यक्ष व देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने खराब स्वास्थ्य की अफवाहों का खंडन करते हुए मौत की दुआ कर रहे लोगों पर चुटकी भी ली.

यह भी पढ़ें:  Viral: महिला कर्मचारी ने ऑफिसर को मास्क पहनने को कहा तो लोहे की डंडे से झेलनी पड़ी मार

अमित शाह ने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि हिंदू समाज में मान्यताएं हैं कि ऐसी नकारात्मक ख़बरें इंसान को ज्यादा बल देती हैं. साथ ही शुभचिंतकों और पार्टी के चिंतित लोगों को उन्होंने खबर दी कि वह बिलकुल ठीक हैं और कोरोनावायरस के चलते बहुत बीजी हैं.

उन्होंने न सिर्फ अपने स्वास्थ्य की खबर सुनाई बल्कि विरोधियों को ट्रोल भी किया था, उन्होंने कहा था कुछ दिन पहले उनके संज्ञान में आया कि वह स्वस्थ नहीं हैं, यह जानकार खुश होने वालों की खुश होने दिया लेकिन शुभचिंतकों की चिंता न देखी गई तो स्वस्थ खबर की पोस्ट साझा की.

यह भी पढ़ें:  Sanjana Sanghi: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना संघी ने मुंबई को कहा हमेशा के लिए अलविदा

आज गुजरात के सूरत से खबर आ रही है कि गृहमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर अफवाहों फ़ैलाने वालों में से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साइबर सेल इसकी तह तक जाने की कोशिश में जुटा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top